Monami room....
She is sitting in her room when her eyes fall on the table where a gift is kept.
Monu - yeh kiska hai shayad Sona ya Koel ka hoga.
See that her name is written on it.
Woh gift kholti hai aur dekhti hai teddy bear hota hai jo usne mall me dekha tha ( A small smile comes on the face)
Tabhi girte padte sid , koel Rohan aate hai, Woh gift ko chupane lagti hai but Koel dekh leti hai
Insab ke baad Neil and Sona aate hai uske room mein ( bhai yeh log aaram se hi aate hai bcz in dono mein manner Karan aur sanju ki tarah hai).
Koel - Monu tu kya chupa rahi hai dikha toh.
Monu - kuch bhi toh nahi
But sid peeche se jaake le leta hai.
Monu - sid mujhe de.
sid - noo bre phale yeh bata kisne diya hai.
Koel - jaha tak hame pata hai hamlogo mein se kisi ne bhi nahi diya tum logo go ne diya hai kya.
All - nahi
Monu - kisi ne hi nahi diya hai maine kharida hai samjhi na abb de mujhe
Koel - ek minute ek minute yeh to wahi teaddy hai na jo tu lene ki zidd kar rahi thi , par maine tujhe lene nahi diya.
Monu - haan but maine le liya na ( looking here and there)
Koel - toh yeh bhi bata digiye kab liya jaha tak mujhe pata hai tu kuch bhi lene nahi gayi thi.
Monu - are kaise nahi lene gayi thi , jab karan ko dhundne gayi thi na tab hi le bhi liya tha maine.
Koel - lekin taddy ka shop to upar tha , tu to neeche thi itni jaldi kaise le liya tune. aate wakt bhii tere pass nhii tha..
Everyone controls thier laughter and enjoying the scenes.
Monu - ( In mind.. isko kitni panchayat h yrrr ) ,are tha na tune dekha nhii hoga , ab dekhe bhii kaise , Jab tujhe Faizi ko dekhne se fursat mile..( smirk).
Koel - mai use nhii dekh rhi thi, tu apna bata tera kya scene chal rha h.
Sid - haan bro bata na.
Monu - phle mujhe de tab.
Sid - ye le
Rohan - ab bata na kya scene h ham sab log notice kar rhe h.
Monu - kon sa scene kaisa scenes , hnn nasha kar ke aaye ho tum log , niklo yaha se dafa ho tu.
Neil - are bhadak kyu rhi h , ye log ghuma phira ke baat kar rhe h mai sidha point pe aata hu , karan ke baare me .
Monami - matlab mai samjhi nhii .
Sonakshi - mai samjhti hu , karan ko tu like karti hai.
Monami - ( With suprised )ab..a..tu..tum...logo ko kaise pta chala .
Sid - matlab tu us dole shole bro ko like karti h na.
Rohan aur sid ek dusre ko congress karte hue , hame jiju mil gye , ye sunkar Monami cough karne lagti hai.
Monu - yee break laga , wo tera jiju kab ban gya hnn.
Sonakshi - abhi to , tujhe wo pasand h to tu use proposed karegi phir shaadi ,phir honeymoon ,phir bacche ,phi.
Monu - rukk rukkk rukkk kitna lamba chali gyi...mai use like karti hu but pata nhii wo mujhe like karta h bhii kii nhii...aur pata h ye karan kon hai...%0D%0A
YOU ARE READING
Meherbaan
Fanfictionkartavy saas var balidaan, desh ke kaatik, desh ke naam. desh ki mitti srakhon par , desh se hai aapni pechaan. Jai hind yeh story ek family ek upar hai yeh story true love ke uper hai Monami apni family se dur ho jati hai or karan use aapni famil...