In previous part...
Ye kon he anirudh or yaha kya kar rahi he ..... kaka ask ani
Than bondita say me inki patni hu....
Kaka get shocked listing her words and he ask ani that ye ladki kaya kehe rahi he anirudh tune shadi karli vobhi jame bina bataye....Ani: kaka muje maf kar dijiye me aapko sabkuch batata hu. Ani send bondita in his room and come down said and narrate whole story to kaka
Kaka: thik he anirudh aab tune ish ladki se sadhi karhi li he to aab hum kuch nahi kar sakate. Uska nam kya he vese.
Ani: vo kaka muje uska nam nahi pata..😅
Kaka: kaya!! Tuje uska nam tak nahi pata or tune usse ese hi sadi karli.. anirudh sadhi koi khel nahi hota beta..
Ani : ha kaka mujhe pata he lekin vo halat hi vese te ki muje kush sujha hi nahi....
Kaka: thik he aab tu ja aaram karle ham subha bat karege ..
Ani left in his study and sleep on sofa..In morning
Kaka call everyone outsaid and tell then everything binoy get shocked fist than he think and said anirudh beta tune ish ladki ki jan bachakar bohot aacha kam kiya par kaya tum iski jimedari lepaoge...
Ani: mene iski maa se vada kiyahe ki "Adhakar me bhi iska sath duga"
All except bondita but ani is in his deep throughs that he destroy her life and all...
Like that 1 month passed bondita being setald in Rc mention and batuk and som being har good friend's....
Ani also being her friend...
She share all things and problems with ani give here his solutionIn evening she come in study and said kaya me aandar aaha sakti hu pati babu...
Ani look bon face and say tume permission ki jarurat nahi he bondita aajo.Bon: pati babu kaya me ik bat puchu kaya aap muje vo dendge..
Ani : bolo na bondita kay chahiye tumhe.
Bon: pati babu mujhe padhai karni he kaya aap mujhe padhane ki aagya denge..Ani: wow!! Bondia tumhe padhi me ruchi he
Bon: ha pati babu mujhe padhna bahut pasand he or mere baba ki akri icha bhi thi ki me padhu or aatmanirbhar banu...Ani : bilkul bondita me tumhe padhauga or ik aatmanirbhar banauga...
Bon: sotti! Pati babu..
Ani: sotti bondita..Bon hug ani in happiness ani get shocked first but then ani respond her hug and he also hug her....❤
So this is the third chapter of this story do you like this tell me in comments❤
YOU ARE READING
Anidita:The Love Of Life....[Complete]
FanfictionA story is about barrister babu seriel...☺ And my little imagination😄...