Antakshari 🎙️🎶🎉

282 21 10
                                    

Happy Rakshabandhan everyone!! 😊😄

I am here again with a new update 🥳🥳
Ik late hai but you know long hai ye wala....😃

Sooooooo are you ready for a boring part again !? ....maybe boring lgega kyuki mera sense of humor story me kuch achha hai nhi...mtlb apne friends ke saath to bohot sahi hai but story me vo sab likhungi toh characters kharab hojaayenge na...😅...hehe....yk what I mean...isliye hee bs...

USE HEADPHONES FOR BETTER EXPERIENCE 🎧

Here is the next part!! Enjoy reading!!! 😊

Night - 09:45PM

Mrs. Batra - Chlo bachon sab aajaao sab saath me baith kr antakshari khelenge...Diwali ho aur antakshari na ho aisa kaise ho skta hai....😊 Teams me bta rahi hu usi hisaab se baith jao sab....

Team - A

Faizi
Sid
Monami
Sumanji
Bala
Premji
Sana (Random cadet )
Moksh (Random Cadet )

Team - B

Koel
Sanju
Karan
Ustaad ji
Chitra
Rahul (Random trainer )
Ishaani ( Random cadet )
Ram ( Random cadet )

And some other cadets and trainers were also there in both the teams...

Aise hee baithe hai..but apni apni teams ke saath 👇

but apni apni teams ke saath 👇

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mrs. Batra - continued - Baith jao ab sab jaldi jaldi phir hum log shuru krte hai...

They got settled....

Mrs. Batra - Ha to ab sab dhyan se sunna...isme hum log 3 rounds krenge aakhiri me jis team ke jyada points honge vo winner hogi....

Everyone - got excited - Yaaayyyyyyy!!! 🥳😃

Mrs. Batra - 1st round me jaise hum khelte hai vaise hee khelenge...mtlb jis akshar pr gaana khatam hoga dusri team ko us akshar se hee gaana hai....aur haa gaane ke lines galat gaaoge toh points cut bhi skte hai...ek gaana sochne ke liye tumhe milenge 10 seconds⏱️....aur ye pura round hoga 15 min ka..15 min me jitne gaane hojaayenge thik hai...last me jis team ne saare gaane sahi gaaye use milenge 40 points aur jisne galat gaaya hoga beechme ya pass hua toh use milenge 30 points..ab shuru krte hai....to pehle gaayegi team A, मैं se...

They all started thinking 🤔 and after 2-3 secs...

Sid - started -
Meriii zindagi sawari,
mujhko gale lgaake...
Baitha liya falak pe,
mujhe khaak se uthake....

Yaara teri yaari kooo....
Maine toh khuda maanaaa....
Yaad kregi duniyaa..
Tera mera afsaana...

Her love Is his StrengthWhere stories live. Discover now