Test

24 9 1
                                    

So bohat log bol rahe hai ki maine jhoot bola hai:

Aarop 1)Mera naam Radha nahi hai.

Me: Mera naam Radha hai ghar mein sab Radha bulaate hai. School mein Prakriti bulaate hai.

Aarop 2) Meri koi behen nahi hai.

Me: Meri apni nahi lekin Cousin hai. Meri 3 behen hai 4 bhai hai.

Aarop 3) Mai Mumbai se hu.

Me: Agree lekin partially jhoot hai. Meri aai ka ghar matlab mere nanu ka ghar Mumbai mein hai. Mai abhi currently kaha rahti hu woh rarely log jaante hai. Aur unse nivedan hai ki woh kisiko na bataye

Aarop 4) Mai hi Riya hu.

Me: Nope. I am not Riya. Aur yeh baat mein 1000 baar kah chuki hu.

Aarop 5) Suraj mera abhi bhi dost hai. Usse mera friendship tuta nahi hai.

Me: Nope. Haa yeh sach hai ki mai ab Suraj se baat kar rahi hu kyunki mere bhai ka saadi ho raha hai uski behen ke saath. Mere family ko mere aur Suraj ke bich jo bhi kuch huya hai woh nahi jaante. Aur mai nahi chahti ki meri wajah se unke love life koi problem create ho.

Aarop 6) Suraj naam ka koi ladka nahi hai.

Me: Dekho bhai mereko koi sauk nahi hai ek ladke ke naam se account kholne ka. So pls. Suraj hai reality mein.

Aarop 7) Ek user ko maine pareshan kiya tha Wattpad mein Suraj ke naam se.

Me: Jaise ki maine phele hi kaha ki mujhe koi sauk nahi hai ek ladke ke naam se account kholne ka. Aur mai agar aisa kuch karungi toh mujhe kya profit ho raha hai. Agar aadmi kuch galat kaam karta hai toh yeh sochkar uska yaha profit hai.

Aarop 8) Yeh sab mai ek kahani bana rahi hu.

Me: Nope. Kahani likhne ke liye mere paas option hai create a new story. So I can make a story there.

FeelingsWhere stories live. Discover now