🧡🤍💚 Happy Independence Day Everyone 💚🤍🧡
Today is one of our proud day.
Aaj ke din hi humare desh aajaad huya tha. Lekin kya aapko sach mein lagta hai desh pura tarike se aajaad huya hai??
According to me, No. See around yourself people still make difference between religion. Always fight. No humanity and love. Fake sympathy. Raising hand on female. No respect.
Desh bhakti keval Independence day or Republic day ke din nahi apitu humesha apne desh ka saath dena, Unhe dil se yaad kariye jinhone apni jaan de diye hai humari aajadi ke liye. Lekin India aaj bhi aajad nahi hai.
Vaise bohot log aaj ke din ek saath yeh din celebrate karte hai. Iss din no Hindu no Muslim only Indians. But kya aap uss din hi bhar Keval Indians hote hai?? Nahi hum humesha Indians hai. Marne ke baad bhi. Aur keval aaj nahi apitu humesha khudko proud feel karti hu ki Mai Indian hu.
Haa yeh baat sach hai ki mujhe BTS, Korea pasand hai. Lekin mere dil mein humesha India no.1 hai.
And Salute to all of our Army 🪖. They died for our country. For us. And we. Ok dil par haath rakh kar batana kitne log aapne Indian Army ko yaad kiya hai jo humare liye, humare country ke liye apni jaan de chuke hai. Pls sach bolna.
Mai khud bhi agree karti hu ki mai roj unhe yaad nahi karti hu aur bohot guilt feel hota hai ki jisne humare liye apni jaan de chuke hai aur unhe hum yaad bhi nhi karti hai unhe.
Really salute to all of our Army 🪖🙏🏻 🫡🫡🫡. Thank you so much ki aapne humare liye itni badi kurbani diya. Shyam ki jaan de kar humari jaan bachaye. Thank you.
#JaiHind
Vande Mataram
Bharat Mata ki Jai🧡🤍💚Once again Happy Independence Day 💚🤍🧡
Ignore my grammer error. Thank you 🧡🤍💚