MOMENTS

38 15 32
                                    

9 March 2021 ko maine join kiya Wattpad. Uss waqt mai keval ek reader thi. Mujhe story likhna bohat acche se nahi aata tha. Aur uss waqt Wattpad mein mere koi friends nahi the.

Phir maine join 2022 mera first community join ki which was Dwarka ~ The gateway to heaven by Madhusudana_. It changed my life in Wattpad. I got to know many things. I got many friends.

Phir dheere dheere aur bhi bohat saare community join kiya aur bhi bohat saare dost mile. Mujhe ek baar bhi Wattpad par akelapan nahi laga. Uss bich mein mera aur Floweryy_mee ke friendship bohat acchi hogayi. Bohat maaza kiya humne especially premkidhunn as Yamuna and Shree Krishna Madhusudana_ wedding

krishna_bhakt sundaze_08 Radhey_priye Adorable_Priya
Kalyani_Shreya Writer_sapna _ArjunPriye_Draupadi zara_junaid chaandsaroshanchehra RajkumarArun

And many more

Phir in December 2023

Everything changed. I lost my friends. But I made many new friends. Like Jayeon7 itzme_roohii Alexa_xplya maitree374 Trailblazer_Symphony and many more.

Then my childhood friend Sakshi joined Wattpad Sakshi296 then Anushka (sorry can't reveal her account), her sister Kritika Kritika151, my sister Riyasingh1122 friend Kavya364.

Slowly slowly everything was going good. I started talking to my old friends. But this time I was more close to Jayeon7, Alexa_xplya, itzme_roohi, Irti_06. I also got a sister here maitree374. Maithu di aapke baare mein mai jitna bolu bohat kam jab jab mujhe aapki zarurat thi aap mere saath thi. Aapse milkar mujhe aisa feel hota hai ki aapka aur mera bohot purana relationship hai. So thank you. And same goes to Jayeon7 mere aur Sakshi ke bich jhagda huya toh tumne bohat samjhaya. Maine aur Sakshi ne bohat saare online chat use kiye the. Lekin kisi ne humari friendship ko nahi samjha.

Phir sab kuch thik hone laga aur maine apna goodbye announce kiya jo July mein. Vaise phele mai April mein jaane wali thi lekin mai kar nahi paayi. Phir maine phirse Community mein join karna shuru kiya. Aur mujhe aur naye friends mile cute--sugar ManushiShinde priyanshi12392 Dik987 Vrushaliyeya MehakSandhu130 yourFEATHERS and many more.

So my journey in Wattpad was filled with happiness, sadness and excitement.

FeelingsWhere stories live. Discover now