After Some Time:
Batuk:Chalo Abh Kuch khaa Lo Phir Ghar Bhi Toh Jana Haina.... Sab Tak Toh Kabar Phunch Gyi Ho Ghi Parishan Ho Rahe Ho gaye....
Bon: Janti hoon isi liye bol rehi hoon ghar chalna hai Mujhe..... Nahin khana mujhe kuch.... Bilkul bhi maan nahin hai Mera Khane Ka....
Batuk: Dehko..... Khana toh padhe gha tumein Jab tak tum khao ghi nahin Main le kar toh nahin jaou gha yahan se phir rehna yehi...
Bon: Nahin khana.... 😑
suddenly, Dono ek Awaz sunte hai ....
Doc: Yehi raha kaksh "Bondita Roy Choudary Ka"
Somnath: Thank you Doctor
Bondita: yeh toh Som Dada ki awaz hai....
Batuk: Haan Yah toh Som Da....
Bondita (Hit her head 🤦♂️) Tumein Abh Dada nahin bolna hai.... Abhi tum Batuk Nahin ho Bulna Maat.... Som Dada ko shak nahin hona chahye..
Batuk: Haan... don't Worry chinta maat karo....
Somnath Enter:
Som: Dada..... boudi..... 🥺
Som Bhaag kar ata hai aur Batuk Ko gale laga leta hai..... 🫂
Som (while hug) Dada... Shukar hai AP... Thik ho apko pata hai Sab kitne Parishan ho gaye the... Kaka ki halat bhi kitni karab ho gyi thi....
Bon: Dada 🥺Ksj... Thik haina....
Som (while break the hug) : thik nahin the wo toh kud a rahe the maine hi mana kiyaa bola main ap dono ko wapis le kar aaou gha....
Batuk: Thankgod.... Kaka thik hai...
Som: Haan aur boudi ap thik hona??
Bon: Haan Som Dada Mein bilkul thik hoon... 😊
Som: Haan.... Main kaise bhul gaya jab ani Dada apke saath hai toh ap thik hi ho ghi na.... 😁
Bon(🥺) : Haan....
Batuk:Som Tum ruko bondita ke pass....Doctor se mil kar Ata hoon... Bondita ko abh aur bhi zyda care ki zaroorat haina toh Doc se milna imp hai... Uske baad ghar chalte hai... Tum car magva kar rahko.
Som: Haan Dada gadi toh hai per kyaa hua hai boudi ko.... Zyda care ki zaroorat hai matlb.... Khyi per chot lgi hai kyaa??
Batuk: Aree nahin Pagal....Wo Bondita...... Matlb Tum "Kaka" Bane wale ho....
Som: 😯😀😀Kyaaaaaaaaaa...... Sachiiiiiii.......
Bondita:Haan..Som Dada... 😊🥺
Som: Aur aplog abh bata rahe ho.... Yeh bohot galat baat hai
Batuk: Acha Acha sorry... Abhi toh bata diyaa na...
Som(while hug) Haan Dada I am soooo happy.... Congratulations both of you....
Bontuk: Thank you apko bhi....
After some time:
Bondita ko discharge mil jata hai aur som bondita batuk..... Roy Choudary haweli ke liye nikal jate hai.....
After an hours:
Teeno haweli phunch jate hai....
Sompourna Bondita ki nazar utharti hai aur Bondita ki arti uthar ke usko tilak lagati hai.....
YOU ARE READING
Tu Dhadkan Main Dil
FanfictionHello friends, as you know, in Barrister Babu, Batuk had pretended to be Anirudh and come to the Roy Chowdhury mansion. Yeah, it was surely disappointing for us viewers. We were all thinking and only waiting for Anirudh, who would be a caring husban...