Bzzzzz Bzzzzzzz
Argh..this alarm....man to karta hai ise khidki se bahar fenk dun.
She get up and look at the calander. It was Sunday.
Yeh Sunday ke din kaun alarm lagata hai?
Then she went to kitchen and start making coffee for herself.
Kash koi hota jo mujhe pyar se uthata or bolta Shivi tumhara breakfast. Oo sorry I forgot to introduce myself.
Hi, I am Shivani. Profession se lawyer hoon. Woh baat alag hai ki shakal aur harkaton se nahi lagti. Par iska matlab yeh nahi hai ki main apne kaam ko lekar serious nahi hun, i love my job.Her phone started ringing. She looked and found it was from her best friend.
"Haan bol."
"Yeh haan bol kya hota hai, kuch tameez tehzeeb hoti hai ya nahi?"
"Ji farmaiye."
"Ammi ne bulaya hai, breakfast ke liye. Malaika bhi to chhutti par gayi hai."
"Are Ammi kyun takleef le rahi hain? Main bana lungi breakfast."
"Achha kya banayegi? Pahli baat to tumhe kuch banana aata nahi hai, Maggie aur andon par to zindagi chal rahi hai tumhari."
"Haan bas bas aa rahi hoon."
Yeh hai meri best friend Haseena Malik, SHO Mahila Police Thana. Kabhi hum dono ek dusre ke dushman hua karte the. Enemies to best friends. Usne mere liye jitna kiya hai uske liye to meri puri zindagi kurban hai. Aur sirf woh nahi, MPT
ke roop mein mujhe mera pariwar mil gaya. Maa ke roop mein pushpa ji, Cheetah aur Santu jaise Bhai Bahan aur Billu jaisa.....well uska aur mera rishta samjhana thoda mushkil hai, kabhi hum partners in crime ban jate hain to kabhi crime ke khilaf saboot dhundhte hain.Then she took out her car and went towards Haseena's house.
On the way, she saw a car is coming to her. Not giving her time to react it collide into her car. The driver came out in rage.Driver: Kya madam gadi chalani nahi aati to leke kyun nikalte ho?
SP: Chalani mujhe nahi aati ya aapko? Galti saaf saaf aapki hai aur aap mujhe daant rahe ho?
Driver: Oo madam mujhe mat sikhaiye. Mujhe mere nuksan ke paise dijiye aur baat khatam kijiye.
Until now crowd start to gather around them.
SP: Main kyun dun paise? Ulta aapko mera nuksan bharna chahiye. Ek to sadak par gadi kaise chalate hain pata nahi hai upar se mujh par hi chadh rahe hain.
Driver: Yeh sahi hai aapka. Pahle inhe equality chahiye aur phir jab galti ho jaye to manti bhi nahi hain. Aap jaisi ladkiyon ko main achhe se janta hun. (To another person) aisi ladkiya hi hum jaise shareef ladkon par jhoothe cases karti hain.
SP, who was giving equal fight, now became nervous. As this line forced her to remember the darkest phase of her life. The driver saw her silent and decided to take charge. As soon as he step forward, someone stop him.
"Ka chal raha hai?"
A lady police officer, wearing black jacket and goggles, appeared from the crowd.
YOU ARE READING
Her Sunshine
FanfictionOne sided love is hard. But what is more hard loving a person who doesn't give any importance to your feelings or loving your friend with whom you can share anything except your feelings. Well this is one sided love story of Shivani with her pov. P...