~•Yeh Ishq Tum Na Karna•~

309 37 6
                                    

Karishma crouched beside her bike, scrub brush in hand, her hair tied back in ponytail, enjoying the music.

Shivani came and turned off the music. Karishma looked up with a smudge of dirt on her cheek.

"Apni mehbooba se time mile to thoda hume bhi dekh lena." Shivani said frustratedly.

"Kya hua?"

"Kya hua? Itna sa free time milta hai tujhe, usme bhi duniya bhar ke kaam karne hote hain, yeh nahi ki apni girlfriend ke sath bhi thoda waqt bita len. Aur ek yeh, bike nahi ho gayi sotan ho gayi meri." Shivani angrily said and went into house. Karishma followed her.

"Baby, yeh tumhare liye hi to kar rahe hain. Ab tumhen gandi bike par thodi ghumayenge." She made her sit on couch," Achha batao kyun mood kharab hai? Kal se dekh rahe hain, aise hi irritate ho rahi ho."

"Woh mera client, ek ladki ke murder ka charge laga hai us par, bol raha tha ki main to janta hi nahi hun use, kal ki hearing mein pata chala ki uska to us ladki ke sath extra marital affair chal raha tha. Man to kiya vahin goli maar doon."

"Tum dimag thanda rakho, hum tumhare liye achhi si chai banate hain." Karishma got up.

"Maine bana rakhi hai chai, usi ka bolne aa rahi thi, par bhool gayi."

"Haan to itni tension logi to yaddast to kamzor hogi na." She came back with two cups.

"Par main nahi chahti ki kisi ko us gunah ki saza mile Jo usne kiya hi na ho, mujhe pata hai." Shivani lowered her head.

Karishma pulled her in a tight hug," Kab tak biti baaton ko yaad rakhogi, bhool jao na....mana thoda mushkil hota hai magar past mein jo hua use badal to nahi sakte na, to yahi achha hai ki use bhool kar aage badh jayen."

Shivani came out of the hug," Tu itni samajhdari wali baatein kab se karne lagi?"

"Oo...hum hamesha se samajhdar hi hain."

Shivani laughed mockingly and shipped her tea.

"Jab humara mazak udana hota hai tab bilkul thik ho jata hai tumhara mood."

"Achha suno aaj mujhe mahila police thane jana hai, Haseena bol rahi thi koi case discuss karna hai, to sath mein chalenge."

"Haaw," Karishma grasped," tum humari bike par chalogi, apni sotan ke sath?"

Shivani hit her with a pillow.

________________________

Haseena, Karishma and Shivani were sitting at Badnam's stall, discussing a case, when someone came from behind and covered Shivani's eyes. She looked behind," Nidhi?"

Nidhi hugged Shivani tightly.

"Tum yahan?"

"Actually main yahan Lucknow ghumne aai thi par mera purse chori ho gaya, to uski report likhwani thi, aur yahan aai to tumhe dekha." Nidhi explained," Shayad qismat hi hume milana chahti hai."

"Betho na."

"Yeh meri dost hai, Nidhi, college mein senior thi. Aur yeh hain..." Shivani was cut off by Nidhi.

"Haseena Malik aur Karishma Singh, inhe kon nahi janta, bahut suna hai inke bare mein, tabhi to yehan aayi thi." She smiled at the two," Vaise tum relationship mein ho ya mera koi chance hai?"

"Jis ticket par aapki najar hai, woh already booked hai to aap kahin aur koshish karen." Karishma said with a smile.

Nidhi first look at Karishma then at Shivani for confirmation, to which Shivani nodded.

Her Sunshine Where stories live. Discover now