Karan was in his room, looking at the diary given by Monami.
"Aajkal khoye se rehne lage hain janaab" Faizi's voice broke Karan's chain on thoughts.
"Khoya hua, aur main?" Karan snapped at Faizi.
"Bilkul, kisi ke khayalon mein the aap. Humne pakad li aapki chori" Faizi said
"Ye sab kya bolta hai bhai? Khoya nahi hoon kuch samajhne ki koshish kar raha hoon" Karan explained
"Kya hum kuch madad kar sakte hain aapki" Faizi asked
"Agar koi insaan kabhi bohot samajhdaar, sensitive, reliable sound kare aur thodi der ke baad bewakoof ki tarah apne mein hi lost, nachta hua dikhe to kaunsi personality pe believe karein"
Faizi laughed. "Sab aapki tarah unidimensional nahi hote janaab. Aisi alag alag sides ko mila ke logon ki personality banti hai. Waise kiski personality pe itna attention diya ja raha hai"
Karan opened his mouth "Mo..." Then he stopped as he did not want Faizi to make any other comments on him and Monami. "Jaane de"
"Mo?" Faizi asked.... "Mo.......na.....mi? Apni Monami?"
"Haan wo ajeeb behave karti hai to mujhe chinta hoti hai" Karan sounded genuinely concerned.
Faizi looked at Karan's face and smiled. " Wah.... Aap ko Monami ki fikr Hoti Hai?"
Karan sounded annoyed.
Faizy laughed at him. " Arey Bhai. Ladki khushmizaj hai. To yeh achchi baat hai na."
But Karan seemed still thinking.
"Lagta hai baat kuch aur hai" Faizi asked
"Ye ... ye pyaar vyaar ke chakkar mein aisa hota hai kya" Karan asked sheepishly
Faizi was stunned. "Kya .. Monami ko pyaar ho gaya hai... ye usne tumhe kaha?"
Karan became defensive "Mujhse nahi kaha.... Wo sid keh raha tha..ki.. wo .. kisi ko pasand karti hai. Par wo Sid ki baat pe bharosa karna chahiye ki nahi"
Faizi: "Aur tum iss baat se pareshan ho ki Monami ko kisi aur se pyaar ho gaya hai?"
Karan: "Main pareshan nahi hoon... matlab bas soch raha hoon... ki ye sach ho sakta hai kya... matlab pichhli baar wo Sid ki fiancée thi. Matlab real mein nahi thi par uski choice ajeeb hai... pata nahi kaisa ladka ho."
Faizi: "Matlab bas ye ki aap janana chahte hain ki Monami kisko pasand karti hai... haina?"
Karan: "Wo iss academy ki cadet hai and main bas chahta hoon wo safe ho. Kyonki iss academy ki security is my responsibility."
Faizi: "To usse pooch kyon nahi lete?"
Karan: "Kya?"
Faizi: "ki wo aise bewajah khush kyon rehti hai? Ki Kya wo kisi ko pasand karti hai? Karti hai to kisko pasand karti hai"
Karan: "Pooch loon kya? Main bhi yehi soch raha tha. Par laga ki zyada personal to nahi lagega"
Faizi instigated Karan: "Tumhara haq hai. Tum trainer ho uske. Iss academy aur cadets ki safety ki responsibility hai tumhari. Aur Sid ko pata hai to tumhe kyon nahi bataya? Jao, poocho usse?"
Karan was confused: "Sach mein? Poochh loon kya"
Faizi: "Bilkul. Don't wait. Abhi jaa ke poocho"
"Hmm..." Karan sighed and went out.
Faizi laughed. "Allah aap isko thodi samajh deejiye."
———- TO BE CONTINUED————-
YOU ARE READING
First Crush
FanfictionMonami and Karan are busy in preparations for the party after rescuing Koel. That's when Sid talks to Karan about Monami's crush. What will be Karan and Monami's reaction?