Main humesha pyaar karungi...

625 21 3
                                    

Aaj Shimla ki hawaaein kuch jyaada hi sard lag rahi hai aur aasmaan me jaise phoolo ki jagah humaare pyaar ki barf ❄️❄️ gir Rahi thi...

Pyaar ek aisa shabd hai, MAA bete se kare to accha aur agar ek ladki ladke se kare to bura... Wo kehte hai na ki jab pyaar ka rang chadhta hai to duniya gulaabi dikhne lagti hai... Bilkul yahi hua tha mere saath...

Mai Shimla ke sard Mausam me thandi thandi hawaon ke saath ek unchi pahadi 🏔️🏔️ chadh Rahi thi... Aur kahi barf me pair phasakar mai gir gayi... Baakri koi nhi tha mere paas aur wo jhatke se haath meri aur badhakar bola“lagi to nhi???”
Mai dard me boli“thodi si...
Usne mere dono haatho ko apne narm haatho me pakad liya, aur dono ko apne narm hothon se choom liya...

Wo haste hue meri aurdekh raha tha, aur mai koi choti ladki ki tarah usse jaakar chipak gayi. "Aao mere kandhe par chadh jaao..." Bas itna bolne ki der thi ki mai jhat se uske kandho se latak gayi.. hum dono ab pahadi ke choti per the aur raat ho chuki thi...

Raat me wo chamakta aur timtimata sheher bohot Sundar lag raha tha... Aaj humaare pyaar ko ek saal pura ho gaya tha... Aaj bhi mujhe yaad hai wo pehla din jab wo mujhe dikha tha...

Gupta general store per wo kisise phone par baat kar raha tha aur pehli najar me hi mujhe usse pyaar ho gaya tha...uska akhrot sa sawla rang, aankho me chashma aur bhaari awaaj wo sab mujhe pehle li lubha chuka tha.. lekin mujhe laga ki mai isse kabhi haasil nhi kar paaungi aur bas door door se hi mahine me ek ya do baar dekhti rahungi...

Uss din se ek hafte baad meri behen Taniya mujhe ice skating karne skating classes me lekar gayi...aur meri dost banane me champion behen ne es ek hafte me bhi koi naya dost bana liya tha aur wo mera haath pakadkàr mujhe rukate hue boli"aare didi,do minute aur ruk jaao na Mera dost aata hi hoga..."

Aadhe ghante waha khade rehne ke baad mere pairo me dard hone laga... Aur wo meri aur dekhkar boli
" dekho didi...wo aagaya!!!!"

Maine jab uski taraf dekha to wo wahi ladka tha jisse Maine rashan ki store per dekha tha. Meri behen Tanya boli"Karan aao !!!"

Usse dekhkar Mai bhaagne lagi... Aur tabtak BHAAGI jabtak wo piche na choot Gaye... Ek ghante baad mai un dono ko jaate hue jhaad ke piche se chupkar dekh Rahi thi... Mere dimaag me bass ek hi baat chal Rahi thi
"Hiiii Karan I'm monami..."
P

er mere andar shayad wo bhi bolne ki himmat hi nhi thi...

Iss kisse ko ek mahina pura ho Gaya tha, aur ek notification ke awaaj se Mera dhyan phon ke taraf Gaya... Notification me likha hua tha Karan shergill has added you as a friend... Mera chehra khushi se khilkar laal ho Gaya tha... Maine uski request accept Kari aur uska MSG aaya hi monami how are you???

Uss din Maine ek ghanta sochne ke baad reply Diya hello I m fine.....
Jab Maine Tanya ko apni iss pyaar ki baat batati to wo bohot jor jor se hasi aur Mera majak udate hue boli"pyaar!!! Maine dekha USS din tu usse dekhkar kaise BHAAGI"

Teen chaar mahino Tak baat karne ke baad usne mujhe puch liya, will you come on a date with me??? Maine Khushi se haa bola aur dusre din Maine lagbhag dad kapde bale the aur aakhir me maine uske pasand ka kal rang ka top pehen liya... to mai wahi pohoch gayi thi jaha hum log pehli baar mile the...

Wo mere favourite colour yaane safed colour ka tshirt pehne khada tha wo kuch der pehle se udhar khade Mera intejaar kar Raha tha... Mujhe aate dekh usne apna haath mei aur teji se hilaya aur mere Dil ki dhadkane bohot teji se vah Rahi thi... Wo mujhe Shimla heights per le Gaya aur tab se Jaan bhi time milta hai, hum dono milkar waha jate aur raushni se bhara Shimla sheher deekhte...

Story kaisi lagi comment karna... Mai pehli baar itni high details me story likh Rahi hu...

Plz vote, comment and follow...

Thank you ❤️

Word count- 725

Next paar kab update karna hai???

Moran Short Stories ❤️❤️Where stories live. Discover now