Karan- excuse me... Aap aise permission ke bina anadar nhi aasakte...
Person - what permission?? Ye dekho mere paas batra sir ka diya hua approval hai...
Karan- okk
Aur tab wo ladka karan ke piche ek ladki... Yaane monami ko dekhta hai... Aur smile karne lagta hai... Karan mudke dekhta hai to monami bhi smile kar rahi hoti hai... Karan ko kuch samajh me to nhi aata per gussa bohot aata hai...
Aneesh - areee monamiii!!!!
Monu- Aneesh tumm yaha kaise???
Aneesh- as a doctor aaya hu monami...(And gives her a hug and karan gives a whatever type of look 😒😒)
Monami wo look notice karti hai aur uske dimaag 🧠🧠 me tabhi ek idea 💡💡 aata hai ki kyu na khadoos shergill ko possessive karke fir jealous karke majboor kar diya jaaye propose karne ke liye to monami usse aur jyada chipak jaati hai....
and then monami karan ke asli maje lene lagti hai...
Monu- aao na Aneesh mere side me baitho... Waise body wody acchi bana li ha tumne dole shole 💪💪
Karan khudke biseps aur triseps check karne lagta hai...
Monami - mai touch kar lu???
Aneesh - ha ha kyu nhi...
Karan(merese to pucha nhi kabhi Aaj tak😒😒)
Monami - kitne bade biseps hai
Aneesh- lekin tumhe bhi manna padega monami... Abhi bhi apna figure maintain karke rakha hai...
Karan(isko bas akele me Milne do...saare figure nikal dunga Mai iske...bilkul apne naam ke jaisa hai a neech)
Monu- accha, lekin yaha per kuch logo ko to mai bohot moti lagti hu(while staring at karan ...)
Aneesh- accha, kon hai wo pagal???
Monami - aree Anish tum wo sab chodo na... Aur koi mili ki nhi???
YOU ARE READING
Moran Short Stories ❤️❤️
Fanfictionthis is a one sided love story based on moran... where karan is married to another girl mand monami becomes a cold heartless girl but monami feels the same for karan after 5 years too...