jealous shergill part 3

314 22 3
                                    

Karan was very jealous and was feeling strange...he felt like going and killing Anish....

Karan apne room me chala Gaya aur ye bhool Gaya ki Anish dispensery me akela hai...

Jab 10 minute hone ke baad bhi karan wapas nhi aaya to Anish monami ka room dhoondhne laga... Aur galti se usne karan ke door per knock kar diya kyuki wo room andar se band tha...

Karan ko laga ki monami aayi hogi... To usne darwaja smile ke saath khola aur aage ka najara dekhkar karan ka mu hi bigad gaya...aage Anish khada tha Jo monami bolkar seedha karan ke gale lag gaya...

Karan-  doggg aap apne dimaag ka santulan kho chuke hai shayad... 😵😵Mai aapko kis angle se monami dikhta hu???

Anish- kisi bhi nhi...

Karan- to monami kyu kaha???

Anish- aree mujhe laga ki yeh monami ka room hai...

Karan- to aap usko aise hug karenge???😡😡

Anish- woo haa ab college friend me to itna chalta hi hai...

Karan- lekin ye aapka college nhi hai... Ye humaari training academy hai... Yaha ye sab nhi chalta...

In dono ki uchi awaaj me baate sunkar monami uth gayi aur unki aur aane lagi...

Karan - aree monami... Tum yaha kyu aayi???

Monami- wo tum dono itne jor jor se baate kar rahe the to meri nind toot gayi...

Karan- kya jarurat thi aane ki? Monu... I mean monami ki neend Tod di faaltu me hi...

Anish- kya sirf mai hi jor jor se baat kar raha tha???

Utne me ki kamjori ke Karan monami ko chakkar AA jaate hai aur to girne lagti hai... To Karan try karta hai lekin uske jagah Anish monami ko utha kar dispensery me le jaata hai... Karan ka gussa uss movement per bohot jyada high hota hai😠😠😠

Sab dispensery me jaate hai, Anish monu ko drop lagata hai... Aur monami soo jaati hai 😴😴...

Karan- dog ab aap Jaa sakte hai... Mai hu yaha...

Anish- nhi mai doctor hu... Mai rukta hu abhi...

Karan- mai puch nhi Raha, mai as a head trainer aapko order de raha hu...

Anish- okk... Aur chala jaata hai...

Karan monami ka haath pakad leta hai... Aur wo so Rahi thi to mauke ka faayda utha ke bolne lagta hai...

Karan- I love you monami❤️❤️❤️❤️
I love you so so so much... Bas mai express nhi kar paata kyuki mujhe pata nhi ki tum mere baare me kya sochogiii... Mai tumhe aise kisi aur ke saath nhi dekh sakta... Mujhe bohot jalan hoti hai monami...
Meri Rani saheba ko koi aur touch bhi kar le to mujhe gussa aane lagta hai...

Aur karan ko realise hota hai ki 5 baje Gaye hai, sab log wapas aane waale honge to dispensery ka room bahar se lock 🔐 karke chaabi lekar chala jaata hai... Taaki Anish na ghus jaaye room me...

Okk guys so that's it... Will meet in next part 〽️〽️

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: May 05 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Moran Short Stories ❤️❤️Where stories live. Discover now