Ch-3

175 9 6
                                    

Abhi Abhyudaya sab bhul chuka tha ki Aaj kya-kya hua tha...Abhi baj rahe the raat ko sadhe 12... Abhyudaya apna video edit kar raha tha... editing khatam hui...Tab Abhyudaya sone Gaya...Abhi woh sone ke naam se YouTube dekh raha tha...And bas...Use phir subha ki baat yaad aa gayi...

Abhi(In mind): Subha ki baat aati nahi nahi hai ki pet me butterflies aana chalu... Yaaar kyu?Par Aaj subha se zyada blush mene jeevan me nahi Kiya hoga😅...Wese Gautami mast toh dikh Rahi thi...Ye toh maanna padega...hmm as friends not more than that...Ye bhi mujhe samajhani padh Rahi hai?Hey Bhagwan...Kya ho raha hai...Chalo 10 saalo se ig nahi kholi hai...Abhi free hun toh khol leta hu...

Woh ig kholta hai aur Gautami ji prakat hoti hai...(Post tha)Aur sochta hai...Haww kitti cute lag Rahi hai... ekdam apsara...hayee ye smile toh mujhe maar de... Bhagwan aisi ladki sabko de...Lekin ekk second(ha in Carry's style ✨)main ye sab kyu soch raha hu... She's just a friend...Or...Wtf am I think...(But for me... What the actual fu*k am I writing)Kya ho gaya hai tujhe Abhi?Aisi feeling toh mujhe jeevan me kabhi nahi ayi yaar... What is this, Mujhe lagta hai ki mujhe feelings aa rahi hai...Or,Ye ek attraction bhi ho sakta hai...But it doesn't seem like any normal attraction...Nahi yaar how? Woh meri bsf hai... Yaar, Should I talk about it with myth,Seems like he's awake... Kar hi lete hai thoda man toh halka hoga...
(Abhyudaya calls Myth)
_________________________________________
In the call

Abhi: hello Myth jii...Kese ho aap?
Myth: Bakloli mat kar...kya chahiye woh bata
Abhi: Wah... myth guru ko to sab pata hota hai😅
Myth: Abe saale... Kya kaam hai bata
Abhi: Acha toh sun... dost pe crush aana normal baat hai?
Myth: Haa...abhi normal ho gaya hai...kyu? Koi mil gayi?😏
Abhi: I guess...
Myth: Kya?Main toh sirf majak kar raha tha...Are you serious?
Abhi: Hmm...🤦🏻
Myth: Matlab Tera bhi mere jaisa haal hai... right?
Abhi: Haa...🥲
Myth: Bohut acchi dost hai?
(Myth Gautami ke bare mein bhul gaya shayad 😂)
Abhi: Are ha Bhai ha...
Myth: Wese ye hain kaun?
Abhi: Ik tu vishwas hi nahi karega...🤦🏻
Myth: Virat Kohli ka fan hai toh us ladki nam bol... Jaldi!
Abhi: Abee yaar...Virat wala kyu bola😒
Myth: Jaldi bol!
Abhi: Theek hai...(Takes a deep breath) Woh Gautami hai...
Myth: Agar ye prank hua...Mai teko bohut marunga...
Abhi: Ye sach hai koi prank nahi hai...
Myth: Abhyudaya... Seriously?
Abhi: Zindagi mein isse zyada serious nahi tha...
Myth: Abhyudaya really?🥳
Abhi: Abb sun...I trust you...pls keep this secret...kisiko bhi nahi batana...Ha?
Myth: Ok...
Abhi: Abb byee
Myth: Hmm byee
_______________________________________
I accepted it???Wth...Ok I do have a crush on my best friend...Wow...Aisa mene jeevan me nahi socha tha ki I would love her...Chalo, Theek hai...



That's it for today guys...(Yeah in Slayy Point style)
Bas abhi ke liye itna hi...💖
Byee

When Friendship Blooms Where stories live. Discover now