Anita saw that Kabir was standing near the door after hanging up the call looking at them with a smile, but he was lost somewhere else.
Anita : (to Kabir) Kabir beta kaha khoye hue ho?
Kabir : (coming towards Anita, Armaan and Ananya) Kuch nahi maa Bhabhi ka call tha. Kal dada ke saath wo aur Monu bhi Delhi aa rahe hai.
Anita : Yeh toh bohot achhi baat hai Kabir.
Ananya : (excitedly) Sachchi Wo log Monu ko bhi saath le kr aa rahe hai??
Kabir : (smiling) Ha
Ananya : Pata hai mai usse kab se milna chahti thi Engagement me nahi aya tha na woh
Kabir : Ha mai bhi bohot excited hu usse milne ke liye. Pata hai, wo bas 2 saal ka tha jab mai unse alag hua tha (in serious tone) Pata nahi kal muze dekh ke pehchanega bhi ki nahi
Armaan : Arey jiju, aap na tension mat lo duniya me aisa koi insaan hai hi nahi jo mere jiju ko nahi pehchanta hai.. Aur wo toh aapka bhateeja hai.. Dekhna aapko dekhte hi ek tight hug dega..
Kabir : (smiling) Hope so
Anita : Achha ab batey bas karo aur soney jao tum teeno. Mai bhi jaati hu. (to Kabir) Tum muze araam karne bol rahe the but tumhara kya?? Tum thake nahi ho?? Mai jaanti hu tum raat raat bhar soye nahi ho jab se yaha pr rehne aye ho tab se. Abhi chup chap jaa ke so jao.
Kabir : (nodding like a good mummas boy) Ha maa chalo good night..
All three : Good night (and they left for their respective rooms.)
Kabir was feeling really very happy to get such a caring mother for him. He had never even dreamed that his life will take such an amazing turn. He was the happiest man on earth from now and all thanks to his Ananya.
In Ananyas room :
It was almost 2.30am. She was still awake standing at her favourite window looking outside thinking something. Just then she felt someones arm around her shoulder. She looked for the owner of that arm and found Kabir smiling at her.
Ananya : Kabir aap soye nahi abhi tak..?
Kabir : Mai jaanta tha ki tum aaj so nahi paogi. Isliye mai bas dekhne aya tha.. and see you are still awake.
Ananya just smiled and looked away at sky.
Kabir : Kya soch rahi ho? Papa aur Ronnie ke baare me??
Ananya nodded and looked down. She had tears in her eyes. Kabir made her turn towards him and held her chin making her look up.
Kabir : (wiping her tears) Tum jaanti ho na Ananya.. Tumhare papa aur Ronnie hamesha tumhare saath hai? Wo yahi hai tumhare aas paas kahi. Tum par nazar rakhe hue. Tumhare guardian angels hai wo. And wo aaj bhi tumse bohot pyaar karte hai.. tum janti ho na??
Ananya nodded at this.
Kabir : And wo kabhi nahi chahenge ki tum aise unki wajah se aansu bahao.. Hai na?
Ananya again nodded at this.
Kabir : Toh phir yeh aansu kyu wo kya sochenge ki mai tumhe khush nahi rakhta isliye tum baar baar roti ho.. ha.. (in order to light up the environment) Tum kya muze mere honey wale sasur ji se pitwana chahti ho 😉??
Ananya gave a light chuckle at this.
Ananya : (pulling Kabirs cheek) Aap jab aisi baatey karte hai na toh aisa lagta hai ki aap nahi papa hi muzse baat kr rahe hai. Wo bhi aise hi the achhe se jantey the ki mera mood kab kaise theek kiya jaa sakta hai.
Kabir smiled at her. Ananya put her head on Kabirs chest and her left hand on Kabirs chest. Kabir too held her by her waist.
Ananya : (still in Kabirs chest) Isliye dar lagta hai Kabir. Meri jidd ki wajah se mai aaj apko bhi hamesha ke liye kho deti. Jaise papa muzse door chale gaye waise aap bhi muzse door ho jate and mai abhi aapse door nahi reh sakti. Kabhi nahi. Thank you thank you mere saath hamesha rehne ke liye.. har kadam pr mera saath dene ke liye.
Kabir : Arey half Mrs. Sharma, itni jaldi thanks bol rahi hai aap. Abhi toh pehle shaadi karke phir puri jindagi bitani hai hame aapke saath yeh thanks na jab hum buddhe hongey tab mai kisi hospital ke bed pe upar janey ki tayyari kr raha honga tab ke liye bacha ke rakhna.
Ananya : (lifting her head up and moving little backwards and in serious tone) Aap na Kabir please aisi baatey karna band kijiye Please (one tear drop rolled down her eye.) I just cant loose you again.
Kabir : (wiping her tears) Arey meri jaan tum phir se roney lag gayi tum na sach me muze mere sasur se pitwake chhodogi.
Ananya : (glaring at Kabir) Aap agar aisi harkate karke muze baar baar pareshaan karenge na toh mai khud papa se kahungi ki aapko bohot bohot jyada maare.😂
They both looked at each other and burst out laughing 😂 at their antique talks.
After some time Kabir took Ananyas face in his hands, cupping it, he kissed her forehead.
Kabir : Sleep jaan. Kal se bohot kaam karna hai hame.
Ananya : (confused) kaisa kaam?
Kabir : Arey bhul gayi hum KKN se aney se pehle lift ke paas maine sab ke samne tumhe shaadi ke liye phir se propose kiya. Tumne bhi haa kr di. Ab agle mahine ki 25 tareekh ko hamari shaadi honey waali hai. And kal tumhare honey wale pati ke gharwale, yani tumhare sasuraal wale tumhare ghar shaadi ki baat karne aney wale hai.. bhul gayi (sarcastically) Heyy bhagwan ab mera kya hoga!!!
Ananya : (shook her head at Kabir) Mr. Sharma mai kuch nahi bhuli hu, sab yaad hai muze. Aur aap ek baat bataiye.. aap kab se aise chatterbox bangaye ?
Kabir : (chukling) Ab biwi aisi chatterbox mil rahi hai toh uske saath reh ke muzpe thoda toh sangat ka asar padega na??
Ananya too laughed at this. She placed her one hand on his cheek and kissed the other cheek.
Ananya : I love you
Kabir : I love you too jaan..
Ananya : And I loved your I love you too jaan 😂. And I love you jaanu 😘. (kissing his both the cheeks numerous times) I love you so so so much.
Both of them chuckled and hugged each other again feeling contented that nothing can ever separate them now.
----------------------------------------------------------------------------
Happy with the chapter guys!!
So does I..
don't forget to vote and comment and share and show your support to the story.
love you all a lot💖
YOU ARE READING
In the Memory of Kaya
FanfictionHello everyone! I may not be a professional writer or a literary expert, but I'm just a devoted fan captivated by the enchanting saga of Kaya and deeply enamored by the enigmatic Kabir since 2014. It's been too long since I delved into the world of...