Person 1: aaj mausam kui kharab hai...?
Aaj jyada bikri nhi hogi...Person 2: ajj yeh aasman khush hai.... maloom nhi kyui Badnaam pr na Jane kyui pr assia lg rha hai ki koi wapis aa rha hai....
Badnaam: voh vapis aayenge....yeh toh tavy hai....agr voh din aaj hai toh haam khushnaseeb hai....
Vassie aaj ki tarikh kya hai....Iqbal : 4 Dec.....
Badnaam: aaj ka din uss waqth sabse jyada khushi walla din tha jo gaam mein badal gya unki halat dekh sab khatam ho gya tha....
Iqbal: shayad aaj ka din hi kaynat ne unke liye chuna hai...
Voh vapis aayenge....Doono: Aur insaaf hoga......iss baar voh khud aaynge aapna insaaf krne.....
------------------------------
Hannah: aaj haam wha ja ke rhenge....chahe kuch ho jye aab toh rasta bhi maloom hai....Kasvi: Hannah aap uth gyi...toh nashte ke liye aa jiye...aaj maa nhi hai mndir gyi hai...aur haam bhi ja rhe hai...agr khi jye toh lock kr ke jiyegaa....
Hannah: haam bta dee...kya inko...
Hmm shayad shi hoga...Sunne kasvi hamme aapse batt krni hai aaj haam khi.....nhi aabhi nhi....
Kasvi: haanji bole....
Hannah: kuch nhi...
(Sab log ghar se chale jate hai Hannah bhi)
Hannah: yehi voh rasta hai....haan haam shi ja rhe hai...uss lady Pushpa ji ne yhi btaya tha...
-------------------------------------------------------------------------------------
Pushpa ji: hamme darr lg rha hai ki khi voh vha naa chali jye.............
25 sal purana raaz dafan hai vaha agr voh samne aya toh sab brbaad hoo jye gaa...voh vapis aayi hai prr aab unki zindagi kuch aur hai....aab inn sab bato ko piche chutna hoga,...haam firr se unki jaan ko khte meiin nhi dall sakte......
haam vha khud jake dekhenge.....
kash voh vha na gyi hoo
---------------------------------------------------------------------------------------------
Hannah: haan vehi rasta hai pr yeha block kyui kr rakha hai...yeh ped yeha kyui haii....
iske uper se janne ki try krte hai...
she entered to the road of mysteries the roads where all the question have an answer to all the mysteries....she knows now this time she gets the answers....
Hannah: aaj chahe kuch bhi kyui naa ho jye haam vha jayenge...
.
.
.
on her way...
yeh rasta janna pechana kyui lg rha hai yeh sab hamare sapne mein tha pr sab kuch aacha tha wha yeh sab raste tuth chukke hai...yeh dookane aaj bnjr hai pr mere sapne mein kinta khushal tha...kash aaj bhi sab kuch wassie hota...
yeh kiski dookan hai jisko dekh ke hamme roona aa rha hai...yeh raste yeh sab hamme aapni taraf kheech rha hai....voh rha drwaza iss khandr mein haam jakke rahenge...bhalle yeh sab jall chukka hai pr kuch toh hoga hi yehaa....
yeha sab saman jal chukka pr aur iski yeh halat dekh kr hamme gussa aur roona aa rha hai...assia lgg rha hai ki jassie haam jante hai ki kiski wajah se hua yeh...
whaa yek drwaza hai kisi kmre ke wha jakke dekhte hai...yeha toh sab khrab ho cukka hai...drwazza khul hi nhi rha hai....
(tabhi wha bahut teeej hawa chalne lgti haii aur sab saman aapne gajah se hilne lgta hai) hawah bahut teej hai...
(tabhi thud se voh drwaza khul jata hai jo jym ke ssamne hota hai yrni ki hamari pyari haseena ka cabin)
isspe upr kuch likha hua hai kya samjh nhi aa rha...andr chalke dekhte hai...yeha sab saman jall chukka hai pr hamme ittnitakliff kyui ho rhi hai yeh sab dekh ke...wha ek tasweer hoti hai.....Hannah usse uthti hai aur dekhti hai...yeh toh Kasvi hai...aur haam bhi aur hamara bhai...kasvi ki bhen aur voh Pushpa ji....ahhh hamare sirr,
tabhi sealing ka ek part Hannah pr girta hai... aur voh vhi girr jatti hai
And whi behosh ho jatti....
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
kya Hannah ki jann bach payegi yeh voh bhi inn sabhi razzo ke sath dafan ho jye gii?
kya usse yaad aye ga ki voh Haseena hai?
for geting your answers keep reading....
hope you like it
THANK YOU FOR READING....
YOU ARE READING
Attet Yeah Aaj
Fiksi PenggemarWhen destiny wants to change your thinking, living and behaviour. A loving person turns into a heartless one to put off her emotions but destiny plans something else for her..... Abb sab kuch yehi janna hai aander jakke bhi padh loo Bakki this is my...