Aparna sensed Shehnaaz's worry and answered, "Shalini's condition was not good. Par usse samjhaya hai. Deep lekar gaya hai usse sulane ke liye."
"Sidharth ko aap thoda samjhao na. Mein yeh nahi keh rahi ki vo galat hai. Par gussa hai vo Shalini se." Shehnaaz requested.
"Exactly Sidharth galat nahi hai. Usne bahut kuch face kia hai. He will never question Shalini for her marriage, bass gussa hai vo ki Prisha ke baare mai usne chhupaaya. Even Shalini faced too much. Bass abhi inki baat nahi ho paa rahi theek se. Ek baar Shalini yeh samajh jaaye ki Sidharth uske relationship ko question nahi kar raha hai tab inka rishta pehle jaise achha hoga." Aparna explained.
"Mein baat karun Shalini se?" Shehnaaz asked.
"Tujhe kya lagta hai. Humne try nahi kara hoga. Baat aisi hai beta she never wanted to marry anyone after Prithvi but circumstances forced her. Ab uske mann mai yeh guilt beith chuka hai ki she betrayed Prithvi. Ab jab bhi koi uske aur Deep ke baare mai baat karta hai toh usse aisa lagta hai ki usse accuse kara jaa raha hai. Par sahi bolu Deep bahut hi achha hai, bahut patience hai usme." Aparna said.
"Ek baar try karti hun na mein." Shehnaaz requested holding Aparna's hand.
Aparna pulled her saying, "Kal karna try. Abhi so jaa. Sab so chuke honge."
Shehnaaz slept with misty eyes when she saw Aparna patting her head and making her sleep as if she were of Prisha's age.
☆
Deep was patting Shalini's head who was crying. He said, "Ro mat yaar tu. Sun mein baat karta hun kal Sidharth se."
"Nahi please mat karna uss se baat. Vo tumhe kuch galat bolega mere kaaran." Shalini replied.
"Nahi bolega yaar. Tu samajh toh sahi usne tujhe bola kya hai. Tu galat le rahi hai uske words ko." Deep tried to explain her what he understood so far from Sidharth's argument.
"Nahi. Vo gussa hai mujh se. Matlab Prithvi bhi gussa hoga na. Sab gussa ho gaye yaar. Mein kya karun. I don't regret marrying you par I feel tumhe baar baar insulted feel hota hoga meri wajah se." She cried in his embrace.
"Achha chup hoja. Tu jo bolegi wahi karunga. Abhi so jaa. Atleast take care of your health for Prisha." Deep used the last tactic he could.
Shalini nodded and slept hugging Deep who caressed her face and gave multiple kisses on her head.
☆
"Beta ek baar aaram se beith kar baat kar na Shalini se." Aditya said.
"Papa mein try karta hun par unko pata nahi kya ho jaata hai. I know she is vulnerable par iss tarah vo mujh par ilzaam nahi laga sakti. You know na ki mein unhe shaadi ke liye question nahi karunga. But she is blaming me." Sidharth said exasperatedly.
"I know mere sher. Tu aisa nahi kar raha hai. Par you know her condition. She dreamt of something and something else happened. We all were shaken but a life was blooming in her. Uska sab kuch Prisha ho gayi thi. You know Deep once told me ki she gave Prisha to you as she felt ki vo Deep ko ignore karke uske saath galat kar rahi hai. She didn't wanted to disappoint Deep as she felt everyone else were disappointed with her." Aditya told Sidharth.
"Par papa Prisha was and is still a baby. Vo kaise chhod sakti hai isse. Agar unhe Deep nahi samjhata aur unhe unki galti ka realisation nahi hua hota toh don't you think Prisha ka uski maa se durr rehna kitna dikkat wala hota. Mein aaj bhi maa aur aapke bina nahi reh sakta. Vo kaise rehti? She is not even an year old." Sidharth was frustrated.
YOU ARE READING
Dil Ko Karaar Aaya (SidNaaz❤)
FanficSidharth Shukla, a clinical psychologist, was once a fun-loving and jovial kind of person but now is very serious towards his work as he lost a very important PERSON in his life. Shehnaaz Kaur Gill, P.A. of Sidharth Shukla, is a very reserved perso...