Bulbul: Oye meri lady Singham, kya hua tujhe? Kahe aisi hum Dil de chuke Sanam ki Aishwarya bani hui hain? Ek to 7 mahine se mujhse mili nahi aur ab mil rahi hai to aise dukhi atma banke!Kashish: Oye Bulbul Pandey, relax. Ek baar mein kitne sawal puchegi? Yrr ye ladki saas bhi leti hai ki nahi. Kitna bolti hai.
Bulbul: Puchu nahi to kya karu meri pyari saheli, aise dukhi atma ban ke jo ghum rahi hai. Mujhse baat Tak nahi karti, apni duniya mein khoyi hai. Hame bhi to bata kiske khayalo mein khoyi hain (while teasing her).
Kavi: Are meri maa, usko bolne to de, khud hi nonstop badbad karegi to wo kaise hi bolegi 😅. Ye Kashish tu bol aur Bulbul tu shant baith.
Kashish: Thank you, Kavi. Are meri Bulbul Pandey, mujhe kuch bhi to nahi hua. Bas ye naye naye SuperVillains ki wajah se thodi stress rehti hu. Otherwise, I am perfectly fine. (Kashish hides her pain by pretending nothing has happened to her).
Chal ab tu khana kha aur meri tension chhod.
She covers it up with a fake smile, but Jaywant somehow realizes that she has lost herself because of him.The party ends, everyone goes home, and Jaywant is lost in his thoughts, thinking about her. Jaywant realized that he had made Kashish depressed, so he felt the need to help her recover from this trauma. He took an oath to bring back the happy and loving Kashish she was before they met.
The next morning, Jaywant was not waking up from his sleep.
Suddenly, Kashish came with wet hair and wearing a saree, trying to awaken him very romantically. She was looking extremely pretty in that look that Jaywant was fully mesmerized by her beauty.
Kashish: Jaywant utho na, kabse jagah Rahi hu tumhe. Dekho office ke liye late hue to mujhe mat bolna phir. Sir ki dant padegi, utho jaldi.
Jaywant: Are darling kuch nahi hota, tum sir ko chhodo, hamari chinta karo. Tanik paas to aao.
First, he refused to wake up and suddenly pulled her towards him. At the same moment, she hit him with something, and Jay came out of his dream. Yeah, he was dreaming about Kashish. And it was Kavi who hit him with something to wake him up. 😅
Kavi: Abey uth ja bhai. Pata nahi kaise kaise sapno mein khoya tha. Office mein late ho gaye to ACP sir apan log ko ek sapna bana dalenge.
Jaywant: Ha ha uthata hu. Tu bahar wait kar, mei abhi ready hoke aaya.
Jaywant woke up and got ready very quickly. Kavi was waiting for him on the sofa, and when Jaywant arrived after getting ready, Kavi started singing, "Nindo mein ghul rahe ho alfaz tere, badle se lag rahe hai andaaz mere, tere mast mast do nain mere dil ka le gaye chain, tere mast mast do nain."
Jaywant: Kya hua, bhabhi ki yaad aane lagi kya? (and laughs)
Kavi: Bhabhi ki to yaad aa rahi hai, par mujhko nahi, tereko wo bhi ham sabki bhabhi ki. Apun ne suna sapne mein Kashish Kashish chal raha tha jo tera. (Starts teasing him).
Jaywant: Kavi, chup kar, tu kuch bhi bolta hai. Aisa kuch nahi hai.
Kavi: Beta, tu jis college mein padhta hai, udhar ke pantar log ko tuition deta hai apun. Abe jab wo tere pe itna marti hai aur tujhe bhi woh pasand hai to kayko itni doori. Pakad uska haath aur kar daal propose. Bol de, "I love you kkkkkk Kashish.”
Jaywant smiles and says, "Chal uth, abhi band kar khayali pulao, aisa kuch nahi hai jo tu bol raha hai."
Kavi says he knows everything, it happens at an early stage.
Kavi: Apun log ke saath bhi love ka locha hua tha. Jis Kashish se aaju baju ke char chauki ke criminal darte hai, wo itni kaise badli. Tere pyar mein badli sadele.
Then Kavi's phone rings with Kashish's call.
Kavi: dekh naam liya aur bhabhi ji ka call AA gaya😅.Jaywant: call to utha pehle
Kavi : haan. (Kavi on call) Bol na kashish kya hua.
Kashish: itna time kyu lagaya call uthane mei. Jaha kahi bhi ho abhi ke abhi office pochocho!
Kavi:- haa 5 minute mei aaya. (Call ends)
Jaywant: kya hua? Tera chehra itna phika kyun pad gaya?
Kavi:- kashish boli abhi ke abhi office pochocho. Tereko maloom nhi agar apun late ho gaye to band Baja degi wo apani. Chal jaldi.
Jaywant: fikar mat kar, kuch nahi karegi. Main hoon na(laughs)
They hurry to the office.
YOU ARE READING
Jayish One Shot. Shapath-SuperCops Vs SuperVillains ❤️
FanfictionThis story is about my favorite couple, Kashish and Jaywant from "Shapath." Kashish was a brave, fearless, ready-to-fight, no-nonsense cop. She was always willing to sacrifice herself for the nation, often putting herself in danger for her duty. She...