At the headquarters , everyone was busy doing their own work.
Kashish was sitting at her table, handling multiple files, and seemed a little furious. They both go to her.
Kavi: "Good morning, Kashish."
Kashish: "Good morning" (in an angry tone). Kavi, Tumhe idea bhi hai office mein kitna kaam hota hai. Aur ye batao kaha the? Itna late kaise ho gaya?
Kavi: Ye tu apne sadele se puch.
Robo Shaurya(reacts): Apne sadele? (Kashish and Jay both went awkward for a moment).
Kavi: Mera matlab ye Jaywant se puch. Subah subah tere sapne mein khoya tha. Uthane ka naam nahi le raha tha.
Robo Shaurya(reacts again): Tere sapne!!
Kashish to shaurya: shaurya kya hai! Ye bich bich mei kyun bol rhe ho? Jao Jake apna kaam karo.
Kavi: Acha kiya bhangar ki dukan ko bhagake. Abe mera matlab hai ye ghode bech ke soya tha. Uthane mein late kar diya. Tu isko dant. (Kashish looks at Jaywant).
Kashish: Jaywant, kya hai ye?
Jaywant: Arre wo party ka hangover tha to aankh nahi khuli. I am sorry (extreme innocently so even Kashish also gets melted).
Kashish: Acha thik hai. But next time, be careful. (Kashish goes back to her table and gets busy with her work).
Kavi: Aaye Haye, apun ko dant aur tumko pyar😅.
Jaywant: kaam kar chupchap.
Both started working. After sometime later. Jaywant was admiring pictures of Kashish on his phone as he took her photos secretly many times without her knowing. (Kavi sees this and starts teasing him even more)
Kavi: Acha beta, kya bol raha tha Aisa kuch nahi hai. To ye kya hai ACP sir ki photo. Abe pyar hai to kabul kar kayko phokat mei itni footage keh raha hai.
Jaywant: Kavi, pyar hoke bhi kya hoga. Tuze kya lagta hai main nahi chahta ye dooriyan mitana. Par hum dono police officers hai. Hum nahi jaante kis pal kya ho jayega hamare saath. Tune dekha na Anurag aur Abha ke saath kya hua. Main nahi chahta ki hamara anjam bhi waisa ho.
Kavi: Anjam se darega to ji nahi payega. Pyar to apun ne bhi kiya aur bohot khushi se reh rahe hain. Aur kya pata tera anjam Kavi, Bulbul, Diler Anjali ke mafik ho."
(Suddenly Aadi interrupts and starts singing...pyar ka anjam kisne socha, hum to mohabbat kiye ja rahe hai, deewane ham to unke Sanam to bas unka naam liye ja rhe hai.
Aditya:- dekhiye Jaywant ji hum se to kuch nhi chupa. Hame sab pata hai. Aur jo nhi pta tha wo to hamne sun hi liya hai.
Jaywant: Mujhe nahi pata ki mujhe chahiye kya. Use jabse dekha hai, har pal dimag mei kabza karke baithi hai. Wo sochti hai mujhe uske karib jana pasand nahi. Par use kya pata, uske bina har pal usse jyada mei tadpata hoon. Har pal sirf use hi yaad karta hoon. Mera bas chale to use apne se door hi na jane du, hamesha paas rakhun.
Kavi: To chal tu manta hai ki tereko wo pasand hai.
Jaywant: Haan, manta hoon. Mujhe bhi usse utna hi pyar hai jitna use mujhse hai. Bas use khone ke dar se uske karib nahi jata.
Kavi: Par tera behavior usko kitna takleef deta hai, tereko maloom hai. Apun ne bohot baar puchne ka try kiya lekin har baar wo muskurake apna dard chupa leti hai. Usko lagta hai Kavi nalla hai usko dikhta nahi uska dard, takleef. Apun bolta nahi par apan ki life mein bahut important hai woh chokri. Aisa nahi dekh sakta apan usko.
Jaywant: Main janta hoon, Kavi, uski yeh halat mere hi wajah se hui hai. Tu hi bata, main usko kaise thik karu?
(This time Aabha interrupts)
Aabha: Main batati hoon. Dekho Jaywant, mere aur Anurag ke sath jo hua, wo hamari kismat thi. Par tumhare liye shayad bohot achi life likhi ho. Tumhari bhi shadi hogi, bache honge. Tum dono ki life ka each and every moment kitna special hoga, ye kabhi socha hai!Lara interrupts,
Lara: Agar zinda bach gaye toh budhape mei roj yahi guilt hoga ki agar usko bol diya hota toh aaj hamare poti poti khel rahe hote angan mei.Mayank: Mujhe to yahi samaj nahi aata, ma'am ne aapme kya dekh ke pasand kar liya tha. I mean unki choice ko kya ho gaya hai. Itane sare options the unke paas, par unka dil aap par aaya.
Param: Are Mayank bhai, pyar andha hota hai. Ab ma'am ko mere jaisa handsome gabru mila nahi to bichari ne isiko Dil de diya. You know, khubsurat ladkiyon ki choice hamesha bekar hoti hain! (Everyone starts laughing)
Jaywant: tum dono kehna kya chahte ho. Mei bekar hoon.
Abha: are gussa mat karo Jaywant.
Kavi: Dekh, sab bol rahe hain. Ab jyada soch mat aur ye kaise kya band kar... aur usko apne Dil ki baat bol daal. Apni chokri hai na, uska kuch utna high maintenance nahi rehta. Apun ki chokari bahot simple hai, usko agar road pe ghumane leke jayega, icecream khilayega, uske sath chalte chalte baatein karega, wo utne mei hi khush.
Lara:- Haan aur Kashish ko samundar kinara bhi bohot pasand hai.
Aabha:- wo jab bhi khush hoti hain ya dukhi hoti hain, to aksar samundar kinare chali jati hain. Unke hisab se samundar unko feelings ko samjhata hain. Jo koi nhi sunata wo samandar sunta hai. Aur unki baate apne leharo mei samet leta Hain.
Kavi:- agar samundar kinare lekar gaya to samj lene ka porgi fasali. Phir ye mayank, aaditya aur param ki madam sabki bhabhi ban jayegi😅.(Jaywant blushes)
ACP:- sharmate hi rahoge ki kuch bologe bhi.
(Everyone salutes him)
YOU ARE READING
Jayish One Shot. Shapath-SuperCops Vs SuperVillains ❤️
FanfictionThis story is about my favorite couple, Kashish and Jaywant from "Shapath." Kashish was a brave, fearless, ready-to-fight, no-nonsense cop. She was always willing to sacrifice herself for the nation, often putting herself in danger for her duty. She...