3. Kaun Hai?

14.7K 187 19
                                    

Damini

Mujhe Aisa lag rha hai ki kisi ne mujhe jakad kar rakha hai. Main heel bhi nhi pa rhi thi. Aur yeh mera seena itna bhari kyun lag rha hai. Maano kisi ne pathar rakh diya ho.

Mujhe Aisa kyun lag rha hai ki koi mere sath....
Maine jhat si apni aankhon kholi aur idhar-udhar dekhne lagi.
Main kisike kamre me thi. Khidakiyon pe parda tha jiski wajah se Suraj ki kirane puri tarah se andar nhi aa paa rhi thi. Par itna andhera bhi nhi tha ki main kuchh dekh na pau.

Maine ek chadar odhi huyi thi. Maine usse thoda upar utha kar andar jhaka,
"Uhh... Yeh kya?" Chaukte huye maine chadar ke andar se nazar hata li.
"Nhi-nhi yeh mera vyahm hai." Main khud ko samjhaya aur ek baar aur thik se dekhne ka faisla kiya.

Maine bhagwan ka naam lekar chadar hata di. Wo abhi bhi wahi the.
"Ummhmm.." maine unke pahad jaise sharir ko hatane ki koshish ki. Par iss insaan ne to aise jakad ke rakha hai jaise ki main gayab hi ho jaungi.

Uparse isne mere nipple ko apne daanto ke bich me daba kar rakha hai ki Jo dard ho rha hai main kaise bataun.
Mere kapde bhi zameen bikhre pade hain.

Akhir kal raat ko hua kya tha? Maine yaad karne ki koshish ki.
Mujhe dhundhla-dhundhla sa yaad aa rha tha. Kuchh cheezen saaf nhi thi.
Jab uss aurat mujhe wo dawai khilayi phir wo stage aur goli chalne ki awaz.

Tab mujhe ehsaas hua ki yeh wahi hai jisne uss aurat ko goli Mari thi. Matlab main ek khuni ke sath...

"Hato-hato mere upar se." Maine jor se usse marte huye kaha.
"Umm..." He groaned, sending a vibration to my skin.

"Aye dekho, chhoro mujhe warna-" Usne mere nipple ko pop noise ke sath chhora aur meri tarf dekha.
Jaise hi meri nigahen uske chehre par padi, meri to saansen hi ruk gyi.
Itni perfect jawline, bow shaped lips, yeh ghani bauwen aur yeh lambi naak. Par uski ankhen itni gehri aur dark thi ki maano main kuchh der ke liye to unme kho hi gyi thi. Itna handsome insan to Maine hamesha movies me hi dekha hai. Balki wo to unsab se bhi jyada handsome hai.

"Warna kya?" Haye yeh raspy voice. Yeh kya ho gya hai hume. Khud ke kabu me rakho Damini.

"Kahiye jaan, warna kya karengi aap?" Usne phirse puchha.

"H..Hum Chilayenge." Yeh Hume kya ho gya hai, hum inke samne aise kyun bartav kar rhe hai.

"Achha?" Usne apni ek eyebrow uthate huye puchha. Uski hothon pe ek smirk tha.

"Kaho toh hum chilane me tumhari madad kare?" Usne mujhe ek evil smirk dete huye puchha.

I gulped looking at his handsome face. Koi ek sath itna khubsurat aur khatarnak kaise ho sakta hai.

Haye Ram yeh Hume marne ki baat kar rha hai aur hum iske khubsurti nihaar rhe hain.

"D...Dekhiye mujhe jaane dijiye. Hum bhari jawani me marna nhi chahte." Maine usse hath jodte huye kaha.

Usne mujhe jhatke se apne niche khicha. Ab main uske niche thi.
Usne short pant pehn rakhi thi aur maine to kuchh bhi nhi pehna. Maine uske seene par hath rakh kar usse hatane ki koshish ki. Haye yeh isaan hi hai na. Itna sakht badan. Mano pathar ko chhu rhi hu mai. I wonder agar iske abs bhi-

'Chup, chup, ekdum chup' Maine khud ko daata.

Usne mere chehre pe aayi julfon ko hataya,"Maar to tumne hume diya hai. Jabse tumhe dekha hai, tumhare liye har pal mar-mar ke jee rahe hain." Usne apne anguthe se mere hothon ko chhua. Uski ek Chhuan mere badan me aag laga rhi thi.
Mujhe usse darr lagna chahiye naki uske chhune se madhosh hona chahiye.

"A...Aap hume aise nhi chhu sakte.Aapka hum par koi adhikar nhi." Maine unhe dur hatane ki koshish ki.

Meri baaten sunkar uska expression aise change hua jaise Maine usse uski koi kimti cheez chhin li ho.
Uska hath Jo hamare gaalon ko sehla rha tha ab humari gardan pe tha.
Usne jor se hamari gardan ko dabaya. I gasped for air.

Sarpanch Ji जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें