Aaditya
Main apne bed par leta hua tha. Aur Damini meri bahon me thi. Wo mere seene par shir rakh kar so rahi thi.
Aaj jo kuchh bhi hua, main uske baare me soch rha tha. Mujhe pata tha ki Damini mujhse darti hai.
Usse lagta hai ki main ek khooni hu, darinda hun.
Usse bilkul sahi lagta hai.
Lekin, ab main kya kar sakta hun. Main toh chahta hun ki main khun na karun. Yeh logon ko torture karna, marna mujhe pasand nhi.
Par, yeh baat unki bheje me ghusti hi nhi.
Ab kal ki hi baat hai. Unlogon ne mera croron ka nuksaan kar diya aur mere driver ko bhi maar diya.
To ab main kya karta....Flashback
Main office main baitha computer screen par dekh raha tha.
Mujhe naye deal ke kuchh emails check karne the.Tabhi mere phone vibrate karne laga.
"Hello!"
"Haa, Aaditya!" Mere private investigator kam dost ki dusri tarf se awaz aayi."Bolo Sekhar! kya information hai?" Maine usse puchha. Jaise hi mujhe chori ke baare me pata chala maine turant usse call.kiya aur sham tak uske baare me pata lagane ko kaha.
"Maine unlogon ke baare me pata laga liya hai jinhone truck par hamla kiya tha. Aur stocks Kahan hai, yeh bhi."
" Hmm... Teja ko unki location bhej do. Baki ka wo sambhal lega." Usne thik hai keh kr phone kaat diya.Ek ghante baad mujhe Teja ka message aaya.
Maine driver ko car nikalne ko kaha aur hum purane godaam ki taraf chal pade.Yeh mere office se dus kilometre ki duri par tha. Pure raste mere chehre par ek ajeeb muskan thi.
Kaafi dino baad mujhe logon ko torture karne ka mauka jo mila hai.
Ab main Karu bhi kya, maine to uss madharchod ko samjhaya tha, ki mujhe se na uljhe. Ab uski gaand me baat nhi Jaa rahi toh uski galti hai.
Jaise hum pahuche, mera khaas aadmi Teja waha pehle hi maujood tha. Usne mereliye darwaaza khola aur main bahar nikla.
"Maal jagah par pahuch gya?" Maine puchha.
"Ji Sarkar." Teja ne jawab diya.
"Kuchh bataya unlogon ne?"
"Nhi Sarkar. Humne unhe bohut maara, par wo bsdk muh kholne ko taiyar hi nhi the." Usne bataya.
" Muh to unka baap bhi kholega." Maine evil smirk dete huye kaha.
Main ander Gaya to teen aadmi chair se bandhe huye the. Unme se ek ko main janta tha. Wo Jaswant, Satendra ke chhote bete ka aadmi tha.
Maine uski halat dekhi aur gusse me Teja par chilaya, " Aise karte hain apne mehmaan ka swagat."
Main uske kareeb gya aur usse baalon se pakad kar apni tarf dekhne par majboor Kiya. "Yeh kya itna kam khun beh raha hai. Itna to inke paseene bhi nhi behte honge. Hai na Chandar"
Usne meri tarf dekha aur muskuraya, "To tu mujhe torture karega, launde. Mera juta saaf karne wala Aaj meri khun bahane ki baat kar rha hai? Lagta hai, bhul gya hai kaise Teri maa ko humne-"
Bas itna kaafi tha mere andar ke sote huye saitan ko jagane ke liye. Usse Jo kehna tha mujhe kehna tha. Mere maa ko bich me laa kar usne khud yamraaj ko bulawa bheja hai. Ab mujhe usse koi information nhi balki uski jaan chahiye.
"Meri maa naam mt le apni gandi jubaan se haramzade." Yeh kehte huye maine uske chehre pe ghusson ki barsaat kar di.
"Rassi kholo iski" Maine uske rassi khulwayi aur wo khada hone laga, maine hone diya.
आप पढ़ रहे हैं
Sarpanch Ji
Romancesmut Hindi mature audiences Aditya Singh Rathore- Sarpanch of Jagdishpur(Village name) Daamini- Sold to a brothel by her step-mother. Ye story Hindi me hai. Aur sirf mature audiences ke liye hai. Jisse pasand aaye wo isse apni reading list me add...