Arshna os- Outburst

118 5 6
                                    

Hey guys..so this is just my interpretation of the revelation scene between Krishna and Aryamaan poor.. Poor girl finally snapped..

Krishna held on to the table cover..as Aryamaan was angry..this topic was something made him mad..and he wouldn't listen to anyone..

Ar- So what is it Krishna..tum Mohan ka saath dogi iss bakwas sapne ko pura karne ke liye??

K- Aur agar mein haan bolu toh??

Ar- Aaj tak mein ne tumhe kisi cheez ke liye nahi ruko..but agar tumne iss baar mohan ka saath diya..toh humara rishta yahin khatam ho jayegaye..

Krishna blinked for second pushed the table in anger..

K- HOW DARE YOU.. She screamed in anger.. Tumne aur Mohan ne kya samjh rakha hain..jab maan karta hain mujhe ultimatum dete ho??

K- Mohan har din..mujhe ladki bana hain...nahi toh i will harm myself bol ke mujhe pe pressure dalta hain..

K- Aur tum..kis rishte ki baat kar raho..Dwarka mein bahut bade promise kiye the ki tum hamesha mere saath dogaye.. do din nahi hua aur tumne divorce papers sign kar diye..

K- Aur toh aur..tumhe saach kaise batati mein Anuradha ji ke saath kaise behave kiya tha bhul gaye..

K- Ek baar apne aap ko meri jagah rakh ke dekho..ek ladki jisse in sab cheezein ke baare mein pata bhi nahi..she fighting everyday for her brother..

K- Iss ghar ke kisi bhi family member ne mujhe accept nahi kiya..phir i take care of them kyunki i thought of them as my family..

K- But aaj mujhe pata chal gaya hain..ki i am wrong..aur tum bolte ho ki tum apne baba ko hate karte ho..because he left you..toh tumne bhi mere saath yeh hi kiya hain..

K- Apne guilt ke chakkar mein..tum mere baare mein bhul gaye..anyways..mein tumhare liye sab kuch aasan kar deti hoon..tumhe agle 5 mahine mujhe jhelne ki zaroorat nahi..

K- Meri taraf..yeh rishta aaj hi khatam hota hain..aapko meri aur mohan ki fikar karni ki ab koi zaroorat nahi hain..

K- Goodbye..and thank you for everything..She left from there quickly..not wanting Aryaman to see the tears in her eyes..

Ps- Hey guys..this is just a small drabble..Krishna ka volcano phuta toh kya hoga..ek taraf bhai jisko ladki bana hain..aur dursi taraf Mr Arya..still do comment..

Krishna Mohini One Shot Book Where stories live. Discover now