Haseena's head was still looking down.... But took baby steps and came towards Karu....
She slowly looked straight at karu's face and got freezed... Because karu was sharply looking into Haseena's eyes......she couldn't even put a single step further....
And then Haseena looked at Ammi's face.... Same reaction... But she dared to talk!...
HM: a...ammii... (And then she came forward)...
Thud.....!!!! A tight slap landed on Haseena's cheek... Yes it was none other than Ammi herself.....
Everyone was shocked...
AS: ammi yeh aap kya kar rahi hai...?
Ammi: Anubhav apni biwi ko yhan se le jao werna Aaj hum hi ise maar maar ke thak jaoge...
AS: ammi lekin...
Ammi: bas🖐️
HM didn't dared to look at Ammi's face... But looked at PJ and Karu's face.... Both of them stood without any emotions.... No shock at all...
HM understood they also have the same opinion....And then a nurse came there...
Nr: aree Karishma Singh ji aap idhar hai... Aap aise itna der bait nahi sakte... Aap aaiye room mein chalte hai.... Baby ko bhi feed karne ka time aagaya hai...
Ammi: ji sister hum log aa rahe hai...aaiye Karishma beta..
KS: lekin ammi viyu...
Nr: police bhi hai icu ke bahar... Tho aap chinta mat kijiye... Aur haa jab aapki pati ko hosh aaega hum aapko bata denge... Aur haa aapki room bhi aas pas hi hai...
PJ: teek hai sister hum le aate hai....
Nr: okk...
Ammi: (to cheetosh and Ritu, Deepu): tum log bhi aaja humare sath..
Ritu: lekin ammi....
KS: kya ammi ammi kar rahi hai? Tum log aa nahi sakti?
Ritu: nahi.... Matlab ... Aa sakti hai di... Lekin haseena di..
PJ: kya teri haseena didi aake kya karegi....
HM: amma...
PJ: aisa bulana bhi bhul jao tum.... 😡😡.... Tumhein humare saamne nahi dekhna chahiye... Werna tumhari ammi ke kantaap ke baaki tum humse legi....
KS: pushpaji hum chalte hai... Baaki jisko aana hai woh aa sakti hai...
HM: aur hum??
KS: ........
HM: karu....
KS:....
HM: karu pehle humari baat suno karu...
KS: Haseena ji ab filhal humari pati ICU mein hai... Mujhe aur kuch nahi Janna hai... Unke hosh aane se pehle mein kisi se koi baat cheet nahi karna chahti....
HM: apni baby ko bhi nahi dikhaogi...
KS: baby pe zyada hak viyu ko hai... Isliye aap vo kariye Jo ammi ne kaha.. jaiye yahan se... Werna Karishma kab Karishma Singh ban jayenge... Humein pata nahi chalega...
आप पढ़ रहे हैं
Woh Hamari Behen Hai
FanfictionThis story is about a new(old) character who enters in mpt' s life...baaki sab meri story mein hai...go and read....????