--| Chapter 3 : Family Time |--

12 1 0
                                    


~✨✨

O rehanumaan, o mere rehanumaan
O, tere naam sa
Ab koyi bhee lafz nahi nahin
Padh kar dekhen sau kitabe, sau dafaa

Dildara-dildara, ye ratti bhar ka jag saara
Dildara-dildara tere nazar-o-kadam pe sab vaara
Dildara-dildara, jag jeeta jab tujhse haara
Dildara-dildara

~✨✨

oAUTHOR'S POV~

7pm, Rajasthan
>>At Raghuvanshi's mansion <<

"Maaa...kya banaya hai aaj dinner mai" Ashi asked while hugging her mother from behind and resting her chin in her arms.

"Tere bhai ka fav." Tanvi Jay Raghuvanshi said in sweet voice.

"hayee...kyaaaa baat hai ma baada pyaar aa raha hai bhai par kaha se jagah aaj yeh ma ka pyaar..kuch kaam nikalwana hai kya?!!!" Ashi said the last sentence in the whisper while putting her arms on Tanvi's shoulder and wiggling her brows.

"Ho Gayi teri bakwas toh mujhe mera kaam karne degi" Tanvi said while ignoring Ashi's nonsense talk.

"Maine konsa pakad Rakha hai" Ashi said to herself but was enough for her 'sweet' mother to hear.

"Kyaa..." Tanvi asked

"kucch nhi" Ashi asked Ridhi for help as Ridhi was also listening, so instead of help she chose to just stay quiet, and enjoy the mother-daughter bickering.

"Ha..hogye tere ishare karke" said Tanvi while pulling her ear.

"Ouch ouch maaa..sorry, sorry na yaar"said Ashi.

"Mai teri yaar nhi" said Tanvi while giving her a light smack on her back.

"Thik hai par yeh kis Khushi mai" asked Ashi.

"Hmmm.... tumhara bada bhai aarav ja raha hai Mumbai waha ke branch ko dekhne ke liye kal, toh isiliye aaj uske pasand ka dinner hai" Tanvi said.

"ohhh..." said both the girls.

"Chalo, help karo meri ab sun liya toh"said Tanvi.

"Are voh, ma mujhe na college ka aaj assignment pura karna hai" said Ashi.

"Ha mujhe bhi office ka zaroori kaam hai choti Mami"said Ridhi.

"Hum chalte hai" said both together, and left at the speed of light.

"Dekha dono dramebaaz hai subha se timepass kar rhi hai ab kaam yaad aa gya, ek min Ashi ki toh chutiyan hai konsa assignment karna hai iss?!!" said Tanvi.

"Chodo bacchiyan hai" said Smita while smiling seeing their acting/drama.

"Hmm.." said Tanvi

7:15pm, Rajasthan
>> At the staircase <<

"Help kyu nhi ki meri?!!" Ashi asked while walking upstairs.

"Ummm..mera na maan nhi kiya, kya karu?!!" Said Ridhi, while acting and making face.

"Accha ji aapka maan nhi kiya sahi hai.....kya hua tere vada woh Kasam woh irada...haaa" said Ashi while whipping her fake tears and acting.

"Aree koi nhi, mai vada pura nhi kar pyi toh kya hua tera woh college wala 'herooooooo' pura kar dega kyuuuu...." said Ridhi in teasy way.

Novelette of Chinmayee as soon-to-be RaghuvanshiWhere stories live. Discover now