part 16 the argument a

61 4 3
                                    

they both goes to meet veer after a few minutes and they both saw veer at the few metre from away them
And sweetie- wo dekho veer bhai chalo unke pass jate hai.
With veer.
He turned back and he saw sweetie methi and s/m saw veer and smile and wave their hand. Veer also do smile and he say to shivay.
Veer- abb chalai ghar.
Shivay- haa chalo.
And they both gone.
Methi- sweetie dekho bhai toh ja rha hai.
Sweetie- kya and she saw veer and say- chalo unke piche jate hai.
Methi- haa chalo.
And they start chasing veer and say veer bhai ruko na.
But veer and shivay was gone.
Methi- shayad unhone hamaari awaz nhi sune hogi isliye wo chalai gaye hogai.
Sweetie- prr dekha toh hai.
Methi- shayad wo ghar gaya hoga hame surprise dena chatai hogai . Chalo ham bhi ghar chalte hai.
Sweetie- haa chalo and they both gone.

At sidhwani house.
Everyone get tense for s/m
V
Mama ji- wo banta sweetie ko dobaara called karna.
Banta ji mama ji.
S/m come and say- hamai called karne ki koi zarurat nhi hai bantu bhai. Ham yhi pe hi hai and everyone goes to s/m and mama ji hugged s/m and say- kaha chali gai thi mere bachiyo. Mai kitna pareshaan ho gya tha pta hai. Ek toh veer bhi nhi hai upar se tum dono gayab ho gya thai.
Methi- veer ha veer bhai kaha hai.
Banta ve....... er wo..... Toh yha nhi hai.
Methi- app juth kyu bool rhe ho. Wo yhi hai. App log kyu sach nhi bool raha ho.
Zara- sach konsa sach.
Methi- ki veer bhai wapas aaa gya hai.
Zara- wo sach me yha nhi hai methi.
Sweetie- acha thik hai koi baat nhi
Baad mai aaa jayega. Jab haam pune mai thai toh wo vhi tha.
Mamaji- pune? or waha pe kyu gayein thai.
Sweetie- wo mama ji ham dono veer bhai se milne gayai thai.
And Bantu or zara get shocked and say - kyaa ve..... Se s...e mmmmilne gayai thai.
Methi- haa zara.
Zara- kya tum veer se milai
Sweetie- mila toh nhi zara parr hamne unhein dekha hai.
Banta kya tumne veer ko dekha aaesa ho hi nhi sakta
Methi- kyu bantu bhai aaesa kyu nhi ho sakta. Apko pta hai hamne unhein dekha unhone bhi hame dekha prr wo hamse milne hi nhi aaye..
Bantu- yhi to agar veer hota na toh tum logo se milne aata na. Veer nhi hai I'm 100 percent shure.
Methi- app itna shure kaise ho ki wo veer bhai nhi hai. Ham kya apne bhai ko nhi pehchane gai.
Bantu- arey tum veer se miloge tab na jab woh zinda hoga. And everyone get shocked.

This is for today.
Bye.

Note- i will called sweetie methi s/m.

He Forget UsWhere stories live. Discover now