Zara say.
Zara- nhi bantu veer zarur wapas aayega. Dekhna mera veer zarur wapas aayega. And she saw the locked and say.
Zara- tu kaha hai veer. Kyu mujhe chodke chala gaya ho tum. Haa. Bataooo na veer. Dekh veer tu na jaldi aa jaoo. Warna... Mai tumse baat nhi karunga. And bantu say.
Bantu- zara dekh mai pehle bhi ek dost kho chuka hu or abb mai tumhe aesa nhi dekh sakta. Please man jaoo na. Ki abb woo nhi raha. Hamare sath and zara sat.
Zara- nhi bantu veer zinda hai.mera man kehta hai..Dekhna mera veer zarur wapas aayega.
And they both reach to the resort where they live.Note- this resort facilities give them by government.
At veer side.
After 14 hours⌛
At kailash veer come in his sence and he saw someone and touch his head and say.
Veer- aaaa mera saar. Mujhe kuch yaad kyu nhi aaaraha hai. And he started rubbing his head and shivaay come and say.
Shivaay- uth gye tum. And veer say
Veer- tum kon ho or tum mujhe jantai ho.. And shivay say haa mai Tum veer ho. The hero.
And veer say.
Veer- mai veer hu ya hero hu. And shivay say.
Shivay ooo come on. Tum na dono ho veer bhi ho hero bhi ho mai tumhara trainer hu. Shivay naam yad rakhna kaam aayega.
And veer say
Veer- acha.. Or ek baat ham hai kaha.
Shivay- ham na kailash mai hai.
Veer- kyaaaa. Kailash mai. And start laughing and say.
Veer tum mazak kr rhe ho na. Kailash pe koi bhi nhi ja sakta.
Shivay- sach me ham Kailash pe hai.
Veer- acha thik hai..
Vaise mere koi family member nhi hai kya.
Shivay- haa. Nhi tumhara koi family nhi hai. Tabhi toh mahadev ne tumhe hero ke lia chuna hai. And he show a ring and say
Shivay- yeh dekh rahe ho tum. Isse se tumhe power milti hai. Gayab mode on wala power
Veer- kya matlab.
Shivay- tumhara power ka source yeh ring hai. Isse pehentai hi tumhara andar power aa jayega. Fir tum strong ho jaoge.
Veer- achaa. Fir toh mujhe trainer ki zarurat hi nhi hai.
Shivay- dekho veer mai tumhe training is lia de raha hu. Taki tum ring ke bina bhi strong ho jaoo. Thik hai. Tab tak yeh ring mere pass rahega.
Veer- thik hai..This is for today.
Byeee.
Word 402.
Keep🗳️
YOU ARE READING
He Forget Us
Fanfictionthis story is about hero gayab mode on, after the alein attack.. veer go to fight with alein and dansh.. during fight he got injury on his head and he losses his memory.. he loss about zara, bantu and his family. even he don't know that he was hero...