44🦋 [bad news💔]

203 26 7
                                    

Let's start.....

Next morning diya's sleep broke by sun lights.....she opened her eyes...a smile come to her face...Moskh was hugging her tightly....she was in his arms...

She looked at him with so much love ❤

Diya's pov: aj hamari shadi ka pehela din hai...meme kabhi bhi nahi socha tha mera sapna kabhi sach hoga....meri bhi shadi hogi....wo bhi usse jisse humne pyar kiya hai...par ma apki hume bohat yaad aa rahi hai...kaha hai ap....dekhiye hamara sapna sach ho geya hai...hum aj bohat khush hai...hume Moksh bohat pyar karte hai...hamari shadi ho chuki hai...unhone mere liye khud ek ghar kharida hai...."hamara ghar" jiska sapna hum bachpan se dekhte the....hamara bhi ghar basega...jo basa hai...wo bhi braj me....Radharani ke pass...sirf kami hai to apki ma....pata nahi waha kya ho raha hoga....kahi un logo ne apko Kuch...

Her thought of chain broke by him

Moksh: kya hua diya tum roo kyu rahi ho??? Kuch hua hai kya?? Batao na??

Diya looked at him with teary eyes 🥺and hugged him tightly...

Diya: Moksh mujhe bohat daar lag raha hai...ma pata nahi kaisi hogi??

Moksh: Kuch nahi hua hoga unhe...me abhi mere dosto ko bhejta hu gaon....unke bare me pata lagane ke liye thik hai??

Diya: hmm🥺

He wiped her tears and kissed her forehead...

Moksh: chalo ab ek acchi si muskan do...

She smiled ❤

Moksh send his friends ...

That day diya made kheer for everyone.....

Shila kaki give her a Radhakrishna murti...

Diya smiled wholeheartedly ❤

Shila kaki: Radharani ke karib hai tu bohat...aj subha hi ek bacchi aayi thi...usne mujhe ye murti pakrai phir chali geyi...wapas nahi aayi...tab mere dil me aaya shayad wo kishori ji hi thi jo mujhe ye deke geyi tere liye....ise hamesha apne pass rakhna...iski seva karna...isko kabhi apne ap se dur mat hone dena...hamari ladli ji hamesha teri raksha karengi...❤❤

Diya had tears in her eyes 🥺

Diya hugged her tightly

Diya: apne mujhe aane ke baad se kabhi maa ki kami mehesus hi nahi hone di...me hamesha isko apne pass rakhungi...kabhi khudko isse dur nahi karungi ...❤❤

Everyone smiled...

Indrani come towards her...

Indrani: diya tune bohat acchi kheer banai thi...sacchi...

Moksh: diya kya bhabhi bol bhabhi...ab to wo teri bhabhi hai...

Indrani: ohh haa thik hai...ajse tu meri Diya bhabhi....

"Aur meri bhi bhabhi.."

Everyone looked at a unknown person...

Diya: ap kon?

Indrani: wo...Ariv hai....mujhe yaha mila hai...pata hai me usdin pahar se girne wali thi...tabhi Ariv ne hi mujhe bachaya...

Ariv: Radhe Radhe sabo...

Everyone: Radhe Radhe

Diya: apne meri nanad ko bachaya uske liye sukriya...

Moksh: phir to aj se tum mere dost hue...ab jab aaye ho to bina khaye mat jana..meri patni bohat accha khana banati hai...

Ariv: phir to ab lagta hai ki khake hi jana padega...

Everyone started eating...(are tab sirf kheer khaya tha ab lunch kar rahe hai)

USKA HI BANA🦋🦋🦋 Where stories live. Discover now