38🦋[past revealed 💜]

207 29 3
                                    

Let's start.....

Thuddd....

Sidharth woke up in a jerk...

Puja come towards him

Puja: sidharth tu thik hai? Kya halat bana li hai apni?

Sidharth looked at her with disbelief

Sidharth: tu yaha kaise...me kaha hu....aur sana kaha hai??

Puja: sidharth sana to wahi hai room me waise hi...pehele ki tarha....par tujhe kya ho geya hai...tu kyu apni tabiyat kharab kar raha hai....teko pata hai....tu 2din se behosh padha tha....aur tu puch raha hai na me yaha kaha se aayi...sirf me hi nahi....riya, kushal,rahul....hum sab aaye hai...sana aur teko hum log aise kaise akela chod de..

Everyone come there...

Sidharth started crying....

Kushal come there and hugged him tightly....

Kushal: bas mere bhai bas...aur kitna royega...apni kya halat bana li hai tune....agar tu aise tut jayega to hum log kya karenge....kaise ladenge tere aur sana ke liye...tum dono ke pyar ke liye...

Sidharth: me sana ke bina adhura.....

"To pura kar do ye adhura pyar....bachalo apni sana ko" suddenly a female voice come...

Sidharth looked at the girl

Sidharth: ye kon hai?

Rahul: ye vamika hai....meri friend....astrologer hai....usko hum sab laye hai....hume isse madad milegi..

Vamika: hello Sidharth

Sidharth: hello....but tumhe mera naam kaise pata?

Vamika: me to sabko janti hu....tumhe bhi...by the way hi am vamika❤

by the way hi am vamika❤

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Vamika❤

He smiled

Vamika: waise sidharth agar tum sana ko bachana chahate ho to me tumhari help kar sakti hu...

Sidharth: thanks but tum astrologer ho...lekin hume is waqt kisi priest ki help ki zarurat hai....

Vamika smiled and said: waise sidharth...sana ne to tumhe raaz janne ko bola hai....bina raaz jane tum use bacha nahi paoge...sochlo abhi bhi tumhe meri help nahi chahiye??

Sidharth looked at her with disbelief

Sidharth: tumhe kaise pata sana ne mujhe raaz janne ko bola hai...wo to usne mujhe

Vamika: sapne me kaha tha...

Everyone look at her with disbelief...

Sidharth go towards her and said: please vamika help me please....meri madat karo sana ko bachane me...

Vamika smiled and said: wahi to karne aayi...pichli bar to....

Her face grew serious

Aryan: kya hua vamika?

USKA HI BANA🦋🦋🦋 Where stories live. Discover now