Let's start.....
Next day....diya was sleeping putting her head on his shoulder....Moksh: diya...diya..
Diya: huh...
Moksh: uth jao hum pauch geye...
Diya: kaha? Hum rahenge kaha au...aur agar kisine hume dhund liya to??
Moksh: daro mat yaha hume koi nahi dhund payega...aur mene yaha ek bada sa ghar kharida hai hum dono ke liye hum shadi ke baad wahi rahenge...
Diya: hume dar lag raha agar kuch bura hua to?
Moksh: mera hath tham lo...me promise karta hu kabhi tumhara hath nahi chodunga...yakin hai mujhpe...
Diya smiled
Diya: khudse jyada...
She was stepping outside suddenly her leg slipped before she fall
He hold her hand
Moksh: bola tha na hath kabhi nahi chodunga....
She smiled ...
Moksh: waise hum kaha hai zara dekho to...
She looked here and there and smiled wholeheartedly ❤
"Vrindavan "
He smiled looked at her..
Diya: hum bachpan me ekbar aaye the ma ke sath....yaha se hi hum hamare radhakrishna ko leke geye the...
He took her hand and started walking...
Diya: hum kaha ja rahe he?
Moksh: Shadi karne?
Diya: abhi?? Par kaha??
Moksh: jaha Radhakrishna ki shadi hui thi...bramha ji ne jaha khud dono ki shadi karwayi thi...
Diya: ummm...matlab bhandirvan?
Moksh: haa.. ❤
Diya: lekin hume nahi jana aise...
Moksh: matlab..?
Diya: matlab pehele chalo alta pahari...
Mana jata hai agar waha ka alta laga ke koi shadi kare to wo sada suhagan hoti hai....chalo hum pehele wahi chalte hai...Moksh: ab meri Radha jo bolegi uske kanha ko to wo manna hi hoga na...chalo phir..
She blushed ❤
(me bhi jab alta pahari geyi thi waha pe dher sara alta lagaya tha hath me...🙈)
They go towards alta pahari...he
himself made her wear alta..❤After that they go towards bandir van
YOU ARE READING
USKA HI BANA🦋🦋🦋
TerrorNote: this story is haunted so read at your own risk 🚫🚫 ________________________________________ "I can't sleep" she whispered. Crowling into bed with me. I woke up cold...clutching the dress she was buried in. Kon hai wo jo sana ko marna chahata...