PART 33

509 89 29
                                    

Jab Mila Tu

Part 33

While seeing there pic he think that to call her and ask her that she take her medicine or not.

Medicine is just excuse he want to listen her antics. So he dail her number.

Shehnaaz is laying on floor while crying.
Her health become more week due to crying.

She feel Tired so she sleep 😴 on floor.

Her phn started ringing but she don't have courage to pick up the phn..  and she didn't want to try bcz she knows it's Sidharth so she sleep.

Sidharth thinks that she must be sleeping that's why she is not pick up his calls.

So he also sleep.


Next morning 🌄

Sidharth is getting ready to go Shehnaaz's home.  Shiv And Anjali also came his home to give Invitation card of there wedding.

Sidharth is happy for Them.

Shiv:Tujhe or Sana dono ko Aana hai hum dono ko intezar rahega. Aakhir ab hum dono ke baad Tum dono ka hi number hai sadi ka.

Listen this Sidharth become shocked.

Shiv:Aise kya dekh raha hai? Maine kuch galt nahi kaha tu kya zindagi Bhar use aise hi friend zone me rakhega ? Ab to mission bhi Pura ho gaya hai. ab jaldi se apne Dil ki baat use bata de ise pahele ki der ho jaye.

Sid:Par mujhe dar hai kahi wo mana na kar de. Jis hisab se madm ke tever hai aaj Kal.

Shiv: kyu kya hua?

Sid: Kuch nahi yaar Kal se use call Kar raha hu utha Hi nahi rahi na msg ka reply kar rahi hai. Riya maa ko bhi call kiya par unhone Kaha Sana baat nahi karna chahti abhi me wahi ja raha tha.

Shiv; jarur tune hi kuch kiya hoga isliye wo naraz hai ?

Sid:or tujeh aisa kyu lagata hai?

Shiv:kyunki tune Kiya hai aisa isliye jab dekho dat ta raheta hai use isliye Wo naraz hai.

Sid:aisa kuch nahi hai infact Meri use 2 din se thik se baat bhi nahi hui kyunki me apne nephew se milne gaya tha.

Shiv:acha koi na abhi chala ja baat Kar use I m sure wo baat karegi….
Or Khali hath mat jana kuch leke jana Uske liye.

Sid:kya leke jau ?

Shiv:kuch bhi jo use pasand ho jise dekh Ke Uske face pe smile aa jaye.

At the time adith bhai enter and he listen this he interputed between Them.

Adith: phir to kuch bhi leke jane ki jarurat nahi hai bhabhi bhai ko dekhti hi Khush ho jayegi.

Listen this Sidharth blushing 😊.

Shiv:kya baat hai sahi hai janab ke face to Dekho kaise Lal ho gaya hai…

Adith;ha bhai aap ko pata hai bhabhi ka nam sunte hi bhai aise hi karte hai.

Shiv: Ha abhi to sadi nahi hui ye hal hai sadi ke baad to hume bhul hi jayega.

Adith: ha sahi kaha.

They laugh hard. Anjali also join them.

Sidharth reach Shehnaaz's home.

He bought  red and white flower bouquet For her. He park his bike and went to the door.

He ring the door bell.

Riya maa came to open the door.

Sid:Namaste maa kaise ho aap ?

JAB MILA TU  COMPLETE ✅️Where stories live. Discover now