Jab Mila Tu
Part 23
Shiv notice that Sidharth is lost Somewhere.
Shiv; kya baat hai Sidharth sab thik haina?
Kuch hua hai kya?Sid: Nahi yaar aisa kuch nahi hai. Ek bande ki information nikal ni hai.
Shiv:Ha Bolo na
Sid: Ankit Kumar nam hai uska restaurant chalata hai yaha uska kachha chitha chahiye mujhe Kal subh tak.
Shiv; Thik hai. Koi khash wajh
Sid: Bola utna kar zayada swal mat puch.
He said in anger. He is angry bcz Shehnaaz didn't msg him neither call him.
He is waiting for her call or msg.
He is not in mood.
He close his eyes to calm down him….
Sid: Sorry yaar wo kisi or ka gussa tum pe nikal diya…
Shiv: it's okay I know tu paresan hai. Agr tujhe thik lage to share kar skata hai apne paresani ki wajsh.
Sid: Wo Me or Shehnaaz aaj khana kha ne restaurant gaye the.
Shiv: ohooo kya baat hai kaise hua ye sab?
Mera Matlab wo tere calls nahi le rahi thi naraz thi na tujhse phir ?Sidharth narrated everything about Rumi things and also about Ankit.
Shiv: Oh to majnu Possessive ho rahe hai.
Sid: Shut up. Wo sirf meri achi dost hai bas or kuch nahi hai samja.
Shiv: Ha ha pata hai puri duniya ko pata hai.
Apne aap se or mujhse juth mat bol.Sid: Me koi juth nahi bol raha.
Shiv: Ha wo dikh raha hai har 5 min me tu mobile check kar raha hai. Tu baitha yaha hai par tera dil or dhyan Shehnaaz ke paas hai.
Mujeh mat sikha Tu Maine P.H.D ki hai isme.Sid: Mujhe majboor mat Kar tujhe pitne pe.
Or Anjali ko phn karke bata dunga ke tu kaise filrt karta hai party me ladkiyo ke sath…Shiv: Are bhai tu to serious ho gya aisa gazab mat kar already bhadaki hui hai mere pe.
Sid:Phir to muka shai hai abhi call karta hu use.
Shiv: Are bhai maaf kar me ja Raha hu Ankit ke baare me pata karne….
Sid: Good…
Shehnaaz buzzy in call with Ankit.
She knows Sid Is calling her but she ignore and continue to talk with him since half an hour.
Sidharth is running his hands through his hair in anger because Shehnaaz's phone is coming busy as she has been talking to Ankit for the last half an hour. He throw His phn in anger.. He know she is talking with Ankit.Sidharth came home and laying on bed.
And thinking about Shehnaaz.Sid is in his mind
Ye kuch zayada hi ho raha hai Moti Baby ka
Us chuze ki Information hath aane do phir dekho me kya karta hu. Dono ko sabak na sikhaya to Mera Nam bhi Sidharth Raisinghania Nahi.
Ab jab wo mujhe call ya msg karegi me bhi nahi uthaunga or nahi college Jake use baat karunga. Bhut ho gaya Hadd hoti hai kisi chiz ki. 😤😤😤😤😤😤😤Shehnaaz is seating near the window and thinking about her paln that how to make him more jealous while seeing both of pic on her mobile.
Shehnaaz is in her mind
YOU ARE READING
JAB MILA TU COMPLETE ✅️
FanfictionIt's based on army and dark past . Sidharth is in army and Shehnaaz is college student. she had a going through lot of. Sidharth is belongs to a royal rich family. and Shehnaaz is belongs to middle class family. Her mother is working and Shehnaa...