Jab Mila Tu
Epilogue
Sid: Thik hai phir ek baat yaad rakhiyega
Aage se meri zindagi me dakhal dene aaye aap to mujshe bura koi nahi hoga
His words echoing in mansion.
Shehnaaz become numbed she can't speak anything. Bcz she can't understand what to say.
Sidharth came outside of his mansion With Shehnaaz.
Everyone is shocked 😲……
They both sit inside the car.
Sidharth is driving and Shehnaaz want to talk with him. And ask him what he did in his home. She looks at him like ghost .
Sid:Jo puchna hai puch lo aise dekhne ne kuch nahi hoga..
Sana;kya Me jan sakti hu ke aapne apne ghar me ye sab kyu kaha?
Sid:jo me bhut din se kahena chahta tha par muka nahi mila. Socha tha ache se propose Karunga par koi na jo hota hai ache ke liye hota hai. Ab tum batao sadi Kab karni hai.?
Sana;Mujhe nahi kanri aapse sadi.
Sid:kyu?
Sana;kyunki aap juthe hai.
Sid:Sweetheart Maine koi juth nahi bola me bas mission pe tha or Maine majbooran chupaya tha me batane hi wala tha ke me army me hu par use pahele hi tumhe pata chal gaya.
Sana:or aap kab bata ne wale the?
Sid:muka kaha diya tumne phn or msg ka to reply nahi kiya tumne. Aaj tumse baat karne hi ayaa tha par ye sab ho gaya.
Sana; jo bhi hai mujhe aapse baat hi nhi Karni aisa kon karta hai jab Dekho apni man Mani karte ho mujshe pucha tak nahi or sadi ka Faisala suna diya 😏😏😏😏😏.
Sid; Acha To kya karta me tum to ignore Kar rahi thi mujhe agar nahi karti to pyar se aaram se baat karte hum dono par nahi madam ko to gussa hi karna hai.
Sana:Bol to aise rahe hai jaise khud ko kabhi gussa aata hi nahi. Meri jagah aap hote to kya karte ?
Sid; Tumhaari tarah nahi karta me.
Baat karta me tumse ignore nhai karta.Sana: Bolne ki baat hai sab mere se to double Gussa aapko aata hai. Yaad nahi Hardik ke waqt aapne Kitna gussa kiya tha.
Sid;ha to gadhapanti karogi to gussa to aayega na kitni baar kaha hai kuch bhi ho mujhse share Karo par nahi rumi ke time bhi tumne yahi kiya tha Uske baad tumne promise kiya tha dobara kabhi nahi karogi.
Phir bhi tumne mujhe nahi bataya ke Mr Raisinghania tumse milne aaye the or unhone tumse ye sab kaha.Sana:ha to kya karti me already me stress me thi inte bade hadse se thik hoke wps aai thi or unhone itna kuch bol diya to me bhi kya karti aakhir apake papa hai wo me khud pe kabu nahi kar pai.
Sid;it's okay I understand par jab me aaya to mujhe bata deti par nahi madam to ko ignore hi karna hai. 😏😏😏😏😏.
Sana:Jo bhi hai iska Matlab ye nahi me apase sadi karungi.
Sid:To kya karna hai?
Sana:Mujhe apana semester complete karna hai or job Karni hai..
Sid:Ha to me tumhe rokunga nahi tum kar sakti ho sab I have no issues.
Sana:Par mujhe hai aap army me hai aap ki transfer bhi hoti hai kaise manneg hoga sab?
Sid:Ha to kya hua tum yahi raho mujhe koi problem nahi hai. Me manneg kar lunga.
Tum apni padahi or career dono pe focus kar sakti ho.
YOU ARE READING
JAB MILA TU COMPLETE ✅️
FanfictionIt's based on army and dark past . Sidharth is in army and Shehnaaz is college student. she had a going through lot of. Sidharth is belongs to a royal rich family. and Shehnaaz is belongs to middle class family. Her mother is working and Shehnaa...