paltan ki dosti ☺️☺️

310 58 34
                                    

    Bohot din guzar gaye hasi aur Karishma mein dushmani bari hain bilkul Kam Nehi hua.karishma hasi ko taane deti aur hasi Karishma ko punishment (ji Nehi woh wala punishment nahi 🌚🌚teacher jaise students ko punish karti hai woh wala punishment)

    Karishma ke paltan bhi hasi se dur rehna hi prefer karte hai.woh log hasi ko bura Nehi mante bas Karishma gussa na ho isiliye unse duri banaye rakhte hai.

   

        Santu school ke corridors mein panchi banu udta phiru karte huye jarahi thi tabhi achanak uska pair fisla woh giri chapak (insta trend dosto 😁😁)

      Hasi udhar sehi cross kar rahi thi usko gira hua dekh jaldi se uske pass gayi .

  Hm,"Are Santu dhyan se utho "woh Santu ko dhire dhire uthati hai.humare masoom Santu rone lagi .

   Hm,"Santu rote Nehi ha chalo mein tumhe school wali doctor ke pass le jau " bolke woh Santu usko doctor ke pass le gayi .

     Idhar shivu Karishma aur cheetah tension mein thain .Santu kaha gayi woh toh itna late Nehi karti class mein Ane ke liye .woh log Jaa bhi Nehi parahi thi kyunki teacher achuka tha.

    Tabhi hasi Santu ko lekar room mein ati hain.

  Teacher,"Isko kya hua hain "

Hm,"Mam woh Santu corridor mein gir gayi thi toh uske pair mein cramp agaya hain"

   Teacher,"Thik hain tum isko uski seat pe bitha do "

    Hasi Santu ko uske bench pe bitha deti hai.sab dost usko baar baar puchne lage woh thik hain ki Nehi .teacher ne unlogo ko shant rakhne ke liye bola .hasi bhi teacher ko bolke udhar se chali gayi.

     Lunch time tha sare paltan aj class mein hi lunch karne ki Sochi Santu ki wajah se .Amar bhi unke class mein agaya unke sath tiffin karne ke liye.

    Woh log apna tiffin complete kar rahe thain tabhi udhar hasi ayi .akar usne bare pyaar se Santu se baat karne lagi uske health ke bare mein.karishma aj kuch nehi boli usko kyunki aj woh uske cutie dost ko bachaya isiliye.

     Evening time ke time Karishma hasi ke ghar padhne gayi .padhai khatam karne ke baad hasi aur Karishma bahar ayi . Karishma apne ghar ke taraf Jane lagi hasi mona se milne Jane lagi.

    Tabhi amu usko jorse bulata hain park se .hasi uske pass gayi aur Karishma undono ko dekhte dekhte ghar chali gayi.

   Av,"Hasi kaha jarahi ho ?"

Hm,"Amar woh hum mona se milne jarahe hain ".

  Sp,"Aj humare sath baitho gappe karenge aur khelenge bhi ".

   Hm eye's got sparkle,"Really ap log humare sath khelenge ?"

Av,"Bilkul kyun nehi.achcha chalo apne bare mein batao ".

   Hasi apne bareme batane lagi .woh log bhi kuch batane Lage .sare funny incident everything.tabhi udhar Karishma ati hain.

   Ks,"Amu vaiya cheetah Nehi aya aj park mein"

  Av,"Woh apne Santu ka khayal rakh Raha hai.usko maine Santu ke ghar jate huye dekha kuch boards game aur story book leke "

Sp,"Humare cheetah perfect boyfriend material hain humesha apne Santu ka khayal rakhta hai"

    Ks,"Boyfriend matterial toh amu vaiya bhi hain .kyun shivu maddam ?"

is it called love 💕💕Where stories live. Discover now