Lo safar shuru hogaya

512 82 81
                                    

     Karisma lay on her bed.Haseena getting ready she try to wake up Karishma but Karishma was so so much sleepy .

   Hm- Karishma utho jaldi kab tak sote rahoge .Mumma daten ge  abhi .

    Ks- 'in sleepy tone' Hasu sone do na kal kitna kaam kiya tha maine .

    Hearing this hasi's cheeks get crimson red .This girl is so shameless she said something like this so straight forwardly.

   Hm- Chi kitne gande hain ap aisi baatein is tarah se kon karta hai.

     Now Karishma open her eyes and grabbed her wrist.Hasi try to escape from her she make her sit on the bed .

   Ks- Achcha ji kal toh ap bare bold ho rahein thain aj kya hua ti ti phis hogayi kya .You proofed me I am more bold .

    Hasi just lower her head with shy .After so many years haseena still no get used to by Karishma's shameless remark . Karishma look at her wife lovingly her wife look like a tomato (and you know ha tamatar bare mazedaar)

   Hm- Apka ho gaya toh bold insan bed ko zara saaf karke niche aiye kuch auntys ayi hain muh dikhai ke liye mumma ne apko aur humein bulaya hai.

   Ks- Yrr konse aunty's apko toh mohalla walo ne pehle sehi dekha huya hain ab konsi muh dikhai .Shadi ke baad apke sar mein sing ug gayi hain jo dekhne ayi hain.

   Haseena who arranged Karishma 's cloth .She gave her look boredly ."dekhiye humein kuch nehi pata mumma Nehi bulaya hai jana parega"

    Ks- 'sigh ' Lo ji subah subah unke gossips sunna parega hain bhagwan please kuch aisa karo ki aunty log apna zeher Thora Kam kare .

   She has no option she arranged the bed and take her cloths to getting fresh .After geeting ready she went down stairs so many people was there.Her paltan also she goes towards them .

   Aunty 1 - Batao kabhi dekhke Nehi laga tha haseena bhag bhi sakti hai.dekhne main toh kitni bholi lagti thi .

   Aunty 2 - Ha batao are jiske  sath shadi hone wali thi usmein kami kya tha .Are achcha khasa kamata hain dikhne main achcha hain phir aur kya chahiye.

   Aunty 3 - Hmm kiske sath bhag gayi jo abhi khud par rahi hai upar se usse choti . Sach mein mera beta Aisa karta na main ghar sehi nikal phekti .

  Haseena hearing every thing she feel so bad .She knows this things gonna happen but she never thought anyone can say this thing infornt of her . Pushpa was upset by their behaviour but she control herself she don't want to create scene.

    But Karishma was furious .How dare they to talk to her hasi like this .She came there with extra sweet smile.

   Ks- Are aunty ji bholi si shakal ka kya hain woh toh apki beti ka bhi tha par school lautte waqt bhag gayi thi na .Aur aunty woh kya hain na humari hasi hain hi masoom warna bataiye achcha kamai karne wale ko chorke humare sath agayi usse na apse tuition Leni chaiye kaise paiso wale ke chakkar mein apne se do Guna umra wale ko shadi karni chahiye

       Aur aunty rahi baat humein ghar se nikalne ki woh kya hain na humne hasi pregnancy chupane ke liye shadi Nehi ki hain isiliye humein ghar se Nehi nikala waise apke Bahu ka pregnancy toh shadi ke pehle ka tha na .Khair choro purane cheez bolke kya hoga waise achche se khake jaiyega amma na bohot achche khana banaye hain .

is it called love 💕💕Where stories live. Discover now