Karishma haseena ke sath baithkar padh rahi thi .tabhi udhar montu aya daijan ne use bithake chala gaya .
Hm- Montu achanak idhar kaise ana hua .
Mo- Woh di humko apse kuch notes chaiye tha di .
Hm- Ok konse subject ka notes chaiye tha ?
Mo- Maths ke Last chapter ka notes .
Hm- Ok room mein hain main Lake deti hu .
In mean time Karishma look at montu with wide eyes.
Ks in mind - Woahh iska last chapter chal raha hai.aur mera toh abhi kitne chapters baki hain .hey bhagwan agar yeh top kar liya toh Nehi Nehi yeh top kar liya toh saal bhar sunayega.
Mo- Kish itna kya soch raha hai itna soch mat jo tera chotu sa dimag hai na tere height ki tarah woh bhi khatam ho jayega.
Ks said angryly - Tu khudka dimag dekhke Mera dimag ke bare mein bol raha hain kya .kyunki chota dimag toh Tera hain aur yeh sabko pata hai.
Mo- Hmm iss baar result se hi pata chal jayega.waise yeh konse chapter padh rahi hai.yeh chapter toh mein revision bhi kar liya hai.
Ks- Mein kar lungi complete.mujhe tumhare tarah itna time Nehi lagta.
Montu said while smiling - Kya joke mara hain tune ha ha tujhe time Nehi lagta .
Ks -Kya tum mere sale ho jo tumse joke maru pagal insan .
Mo- Kyun be hum tumhare sale kyun banenge.hum toh anu bhaiya ke sale hain .
Ks- Kya matlab?Mo- Are tereko Nehi pata haseena di aur anu Bhai date kar rahe hain .
Karishma get dumbfounded.her mind get blank .she never thought haseena hide this from her.
Ks- Kya bakloli kar rahe ho . haseena di aisa kuch nehi kar rahi hai.
Mo- Abe sach bol Raha hu .kal hi unlogo ko maine dekha park baitha hua tha hath pakad ke .aur Mona ko bhi yeh pata hai.
Both talking about this . haseena came to the downstairs.she look at them surprisingly.she never thought both of them talk to each other without fight.
Hm- Montu yeh lo notes.
Montu take the notes and from there.haseena started to teach karishma.but Karishma get distracted.
Hm- Kya hua hain kish .tum itna distracted kyun ho ? Montu ne kuch bola kya .
Ks- Hasi di kya ap anu bhaiya ko date kar rahi ho ?
Hm- Ha waise tumko kaise pata ?
Ks- Apne toh boli Nehi montu ne bol diya .
Hm- Hum batana chate thain par bol Nehi paye . sorry gussa mat karna .
Ks- Are kya di gussa kyun karungi waise treat kab milega.
Hm- Baad mein milega abhi tum jao aj itna hi padhai tha thik hain.ok byee .
Karishma bid her bye .when she going to her home . something roaming in her mind.
YOU ARE READING
is it called love 💕💕
Humorso story surrounded by some who love in same society.take a look about their life.its comedy and love story .....aur baki ke andar padh lijiye.