ABHIYASH POV :
After came home from college , I straight went in my room . As I was so tired . After freshened up .
Vijendra : How was your college today ?
Abhi : Yes , Dad . Everything is fine .
Mitali : Khana taiyar hai , sab khalo khana . Abhi tera behen kaha hai ?
Abhi : Mujhe kaisa pata hoga ? Dekho Jake , hogi kamre mai . Bana rahi hogi koi new Khichri .
Mishri : Abbeyy !! Kya yarr beey . Tera problem kya hai mujhe lekar ?
Abhi : Yeahie ki tu Kachre ke Dibbe se ayi hai .
Mishri : Dadaaaa!!!!!
Abhi : AAaaaaa!!!!! Mamma choro mera kan , lag raha hai .
Mitali : Kya re ? Har bar uske piche lagta hai tu ? Behen hai wo tera .
Abhi : Haa haa behen hai mera , kache ke Dibbe se ayi huie behen🤪 .
Mishri : Bha-
Mitali : Dono chup raho akdam se . Chup chap khana khao . Jab dekho larte rahte hai yea dono .
Vijendra : Abhi , beta dinner ke baad hamse milo mere Office room par .
Abhi : OK dad .
-:After Dinner:-
Abhi : Dad , May I coming ?
Vijendra : Oh! Abhi , Come please come . Aoo aoo beta andar aoo .
Abhi : Dad , kuch hua hai ? Cause app kabhi bhi mujhe aise apke office room mai nahi bulate hai . And also app tenst lag rahe hai . Any Problem ?
Vijendra : No , not fully . Abhi You know na what we do . Hamare Company mai tumare jarurat hai abhi . 2 , 3 din ke andar 1 new client ana wale hai , mai tume unse milwana chata hu .
Abhi : OK Dad . Kab ana hai mujhe office mai ?
Vijendra : Kuch hie Dino ke andar . Client bas India mai ek bar ajaye then .
Abhi : Ji Dad .
Vijendra : Waise , Tumare training kaisa chal raha hai ? Yadd rakho har samai , kuch bhi ho Training stop nahi hona chahiye .
Abhi : Haa papa , Training achha Chal raha hai & stip bhi nahi hai . Don't worry I know this Training is important .
Vijendra : OK beta , jao Jake soo jao . Rest le lo
Abhi : Haa Dad . Good Night . Sleep well .
Vijendra : Good Night beta .
After talked with Dad , I came in my room . I closed the door .
Abhi : Chalo kalke taiya-
Suddenly a message popped up on my Phone .
Abhi : Abb kon kar raha hai message ? Arrey Dev !
In message :
Dev : Heyy , Sun . Kal Principal Sir ke pas jana jarur . Sir ne tujhe bulaya hai .
Abhi : 😮💨 Abb kya ho gaya ? Chalo dekhte hai Kal .
Next day at college : -
Abhi : May I coming Sir ?
P.S : Yes , coming . So Abhiyash as you know Our College going to Full 75th year . So , we arrange a party on theme . I want you take care of everything .
Abhi : Sure , Sir .
After talking with sir , I and Dev came into our class . There I saw Nishita was already came and She was sitting at our place .
Raj : Heyy ! Utho yaha se yea hamare baithne ke jagah hai .
Nishu : Esha , Doctor ke pas le chal mujhe .
Esha : Ky- , Ok....
( she was trying to suppressed her laugh )Nishu : Yes , Cause mai yaha pai inn 3 ladko ke naam ko dikh nahi paa rahi hu ki kaha likha hai ?
Abhi : Chal Raj , Kahi aur chalke baith te hai . Akhir kar inn Mohtarma ke pairr mai Dard hai . Jo uth nahi paa rahi hai . Chal .
Nishu : Esha , chal udhar chal ke baith te hai . Aise insaan ke jagah pai baith na bhi........
Sir : Good Morning Students .
NISHITA'S POV :
I saw Sir came . That's why I didn't argue more . I just take another seat .
Sir : Good Morning Students .
Good Morning Sir.
Sir : Please seat down . Today I have a announcement . And the announcement is that after 2 days our college is going to complete 75th anniversary. So, your college has organized a theme party . This party will last for 2 days . Students whoever want to perform enlist their name to Abhiyash . Abhiyash take a look about this matter .
Abhi : Yes Sir .
...................◇◇◇◇◇◇◇◇...................
Kis chis ka Training le raha hai Abhiyash ? Aur kya hone wala hai iss Theme Party mai ?
- To know everything stay tuned
Ok Byee 👋 , my Lunies❣️
_________________________________________
: Vote karne mai kanjusi mat karna mere payra readers 💖 :-
Don't forget to follow me in insta for more updates
Insta I'd- @amorelunavibes
YOU ARE READING
ASHIQI KI DASTAAN - [ Dushmani se Mohobbat tak ka Safar ]
FanficASHIQI KI DASTAAN Nishita : Shut up ! JUST SHUT UP ! Tumare wajese maina apni Maa ko khoyi hu . Tumare Family ke wajese 1 bachhi uske Maa se alag ho gayi hai . Abhiyash : Kya bakwas bole ja rahi ho ! Haan ! Maina yea mere family ne kuch nahi Kiya...