Next day bondita gose to saurab house....she knock the door ani ne darwaja khola or bondita ka hath pakadke aadar khich liyaa....
Bon: sakha babu ye kyaa kar rahe he aap chodiye mera hath....😦
Ani: tumhe bohot shock he naa aapni chalane ki😡....kyo nahi maani meri baat kyo kiya shadi ke liye haa bolo...
Bon: pehele mera hath chodiye mujhe dard ho raha he.....say in pain😖 because ani hold her hand very tightly.....
Saurab: anirudh kyaa kar rahe ho chodho usee mene tumhe shanti se baat karne ke liye kaha thaa lekin tum....😟
Ani leave her hand....
Bon: me maajbur thii.....😞
Ani: aacha aap to he hi mahan naa aapko hi sari majburiya hoti he😒....mujhe to lagta he ki tumhari Paise par niyat badal gai.....tumne socha hoga ki aager tum ye shadi karungi to paiso me khelogi....hee naa tum jesi ladkiya bohot dekhi he mene majburi kaa bahana banakar lutne vali.....
Bon slap him😡: chup ho jaiye aap aap eitna ghatiya kese soch sakte he mere.... baareme haa aap sach me baadal gaye sakha babu aap mere purane vale sakha babu nahi he.....or mujhe aapke paise me koi dilchaspi nahi he....me yee shadi thakuma ko diye vachan ke karan kar rahi hu....
Ani pin her to the wall: how dare you to touch me miss bondita😡😠....or kyaa kaha vachan means promise....aap to badi mahan he bondita ji aap sabke promise yaad rakhti he unhe kabhi thodti nahi....chahe kuch bhi ho jaye....aap aapna vachan nibhati he....lekin mujhse kya hua promise to tumne thod diya....yaad he
Aree me bhi naa aapko kese yaad hoga bhala....ye important thodi naa he....aapke liye....Bon: aap kyaa bol rahe he....
Ani: ek samay thaa jaab aapne mujhse ek proimes kiyaa thaa miss bondita ki chahe kuch bhi ho jaye ham ek dusre kaa sath kabhi nahi chodenge....mishti aapne sakha babu ko kabhi aakela nahi chodungi....aager koi galti yaa galat fhemi ho jaye to pehele tum mujhse baat karogi....vada kiyaa thaa tumne mujhse ki hamesha sath dogi mera...lekin tumne vo vada thod diya....aakela chodh diyaa mujhe....ek baar bhi tumne mujhse baat karne ki koshis nahi ki or mere badne ki vakha tum ho sirf tum mere emotionless baneki vajha bhi tum hi ho.......his eye's was teary with high amount of anger and hate....for her....
Bondita didn't say anything because she knows that she done biggest mistake of her life in her childhood....for didn't talk with him that day....because she was scared and traumatised she can't believe that her sakha babu did khoon or his on sister.....but next day she realized that she have to talk with him.....because she knows that her sakha babu is innocent.....but that was to late anirudh already gose to London....
Ani: bolti kyo baand ho gai miss bondita kyaa hua taklif ho rahi he naa sach sunkar lekin yehi sach he.... 🙃
Bon was crying 😢😖but not showing him she was to much hurt him and she was the reason behind his cold behavior.....his rude behavior....she distroy him she distroy her sakha babu....by her one childhood mistake..
Sau: anirudh tu kyo esi baate kar raha he....aab vo bol rahi he naa ki usnki majburi thii....to kyo maan nahi leta....😔
Ani: kuch bhi karan ho mujhe usee koi fhark nahi padta or tu ishki jada taraf dari maat kar samjhe.....😒
Saurab being silent....😶
Ani: Or aab to shadi taay ho hi gai he....to jabtak vakt he tabtak enjoy kar lo....shadi ke baad tumhari life nark se bhi baattar hone vali he yaad rakhna meri baat ko😏....miss bondita....by squeezing her face....
Bon start crying....😭
Ani: aree aree aabhi in aasuo ki wast maat karo....tumhe baadme kam aayenge....😏
Bondita left from there while crying....
Sau: anirudh kyo itna gussa itni nafhrat bhari he tere andar kyaa tu vo sab bhulakar aage nahi baadh sakta....😔🙁
Ani: nahi Saurab me kabhi nahi bhul sakta....jaab jarurt ke samay aapnone mujhe paraya kar diyaa thaa....kabhi nahi bhul sakta ki kese meri aapni mishti ne mujhpar vishwas nahi kiyaa thaa....jese me tadpa thaa me roya thaa ki meri mishti ke vishwas ke liye vese hi aab usee tadpana padega....I'll make her life worst than hell....😡
Saurab in mind: he bhagwan pls in anirudh ki nafrat ko kam karna bondita ke prati....mujhe paata he ki anirudh aabhi uski untni hi parvaha karta he jitani 10 sal pehele karta thaa....bass aab uski ish nafrat ko pyaar me baadal dena....or bondita ko bhi shakti dena khudko sambhalne ke liye.....🙏
_________________________________
Bondita was crying badly.....
Bon: aab me kyaa karu mujhe kuch samajh nahi aa raha he....mene sakha babu ke maan ko pehele hi kitni chot pohochai he....or aab me unse shadi karke unki jindagi baarbad kar rahi hu....dugaa maa madat karo aapni bondita ki....
.
.
.
.
.
So this is for today I hope you like if you than don't forget to vote and comment.....💗Not so good but still try.....
Next part will be characteristic introduction.....
YOU ARE READING
I Hate you but I Love you
FanfictionAnirudh an rudest and cold hearted barrister of tulshipur all villagers have fear of him and no one can dare to cross his path.....he hate two person's first one is his own father binoy and second is his ex childhood best friend bondita das....but...