Hardik- Abe oye tu fir so gya mai bahar kya gya tu ghode bechke so gaya.
Abe uth kutte kamine meri nokari khawani h kya...Ateet- Are utha rha hu suar kayko bhadak rha be.
Hardik- Accha to in Mahan aatma ko mera bhadkna dikh rha job ki tention to hi nhi, hai na bhai...
Ateet- Are yaar kuch nhi hoga 9:30 huye h abhi tu ja office mai aata hu tere piche..
Hardik- Mai to jaunga hi teri vajah se meri nokari ke lene dene na padh jaye bada aaya boss se shart lagane😭😭
Ateet- Ha ja.
10 bje office me Hardik pahuch jata hai sahi samay par lakin Ateet ab bhi nhi aaya. Kuch der me UN dono ki boss bhi aa jati or Hardik se puchti hai.
Boss- Tumhara dost kidhar hai. Vo aaya nhi abhi tak use pata h na deal kya thi.
Hardik- Mam vo aa chuka hai bs bahar gaya hai kisi kaam se.
Tabhi Ateet jamhai lete huye office me aata hai. Use dekhkar koi bhi kah sakta hai ye abhi somar utha hai.
Boss- Aaiye suwagt hai apka huzur, badi krupa kar di aapne yaha aakar kher jo bhi Shar to yaad hi hogi I hope.
Ateet- Ha mujhe yaad hai aapne kaha tha dono ko theek 10 bje aana hai varna nokari jayegi.
Boss- Shukar hai aapko yaad to hai. Lakin abhi time kya ho rha hai batane ka kasht karenge aap.
Ateet- Mam abhi 10:40 ho rhe hai.
Boss- to gai na tumhari nokari shart ke mutabik ab isteefa do or jao.
Ateet- Ha theek hai, ( Hardik chonkte huye Ateet ko dekhta hai par boss ke samne kuch kah nhi pata) Mai chala jaunga lakin sirf mai let aaya hu isiliye aap Hardik ko nhi nikal sakti ho.
Boss me chidte huye kahti hai- Theek h mujhe mat batao bo time par aaya hai tum nhi.
Ateet apna isteefa dekar office se chala jata hai. Lakin Boss Hardik ko rok leti hai or kahti ---
Boss- Kya hai ye ise koi farak nhi padta kya kese chup chaap chala gya ek baar bhi nhi kaha usne ki mujhe job se mat nikalo.Hardik- Maaf kariye Mam aap to use achche se janti hai pata nhi aap dono ke bich aisa bhi kya ho gya jo ab tab ek dusre se theek se baat tak nhi karte..
Boss-- Ba bs tumse kisi ne kuch phcha kya..
Hardik - Lakin mam aap dono to lover the..
Boss- Tumhe bhi job se hath dhona hai kya.
Hardik- Nhi nhi mai jata hu mam I'm sorry pls mujhe maaf kar dijiye mera galat matlab nhi tha.
Boss- bs karo ab jao yaha se or kal use time par office le aana.
Hardik chonkte huye-- Lakin mam aapne to use nikal diya.
Boss- teri ma ki.... nikal ab isteefa diya usne mujhe le mai use faadti hu ab kya proof ki nokri chodi usne.. Ab mera bheja mat khao or jao yaha se, Bs kal use le aana or ha ye fate huye kagaj ke tukde use de dena kahna director ne vapas bulaya hai.
Hardik ek tak Boss ko dekhta hai fir kuch soch kar muskurata hua ghar chala jata hai..
Hardik mann me kahte huye- mujhe lagta hai Boss ab bhi Ateet ko bhula nhi payi varna bapas Q bulati use sach me in dono ka jabse break up hua hai inhe samjhna muskil hai.
Par jo bhi ho mujhe lagta hai dono ke bich ab bhi pyaar bacha hua hai tabhi to Boss ko uski parvaah hai, to isiliye unhone use bapas bula liya.. ☺☺Yahi sab sochte huye Hardik saam ko ghar pahunchta hai or Ateet ko kal office aane ke bare me sab batata hai or Ateet bina kisi sabal ke maan bhi jata hai.
आप पढ़ रहे हैं
Taqdeer
ऐतिहासिक साहित्यAkele rahna hi ishq hai, love story h ek aise ladke ki jise nafarato ne bada kiya or kese use Ek ladki se pyaar hua or uska makaam sirf dard or beintaha ishaq raha. Fir bhi uski taqdeer ne ek alag hi rukh liya.