Kuch jaroori baat

229 25 2
                                    

Hi everyone mein bahut dinon se kuch bat Krna chah rhi thi mujhe ye kaafi affect kr rhi thi ...

Social media pr 90% negativity present hai I am fed up of everything yar.
Har kisi ke bare mein agar kuch normal bhi hai positive 2 comments hote hai or negative 50.

Shehnaaz agr kush rahe to log use target krte hai sidharth ko bhul gyi , she used him , she is gawar hate faila rkhi hai yar .

If vo galti se yad krle sbke samne jese shehbaaz ne abhi tk sidharth ka dp and all kr rakha tha to sympathy le rhe hai. Shukla family unke touch mein nhi hai agr sath dikhe to target krte hai nhi dikhe to bhi target krte hai.

Why ? 🥺🥺😔

You know agar shehnaaz kisi trip pr jaye kuch bhi kre to lad rhe ki ye kisi ke sath relationship mein hai . So called
" Sidnaazians" (Fake ones) who only were with them for a tag . And so called other shippers jo har kisi se nam jodte hai ...😠😠😒

Yeh real life hai boss , agar shehnaaz kisi ke sath relationship mein hai ya nahi it's her choice it's her life kya koi kitaab mein likha hai ki itne sal bad move on kr skte hai ya ye likha hai ki full life jesa duniya chahe vese bankr rahe .

Sidnaaz hamare sath hai jo sache Sidnaazians hai na vo jante hai unhone dono sidharth or shehnaaz ko dil se pyar kiya hai sath mein har ek pal jiya hai.
Unke rone pr roye hai unki khusi mein hase hai.

Agar shehnaaz ko koi milta hai ya
hai koi already to use jb batana hoga batadegi , I will be very happy if she will get someone who love her but agar hum sidharth ko nhi bhule to kya vo bhul sakti hai sidharth ko,
Are jis ladki ne sidharth ke jane ke bad ek bhi pvt pic public nhi ki to explain herself to these trollers, jisne kabhi uska name use nhi kiya to take sympathy are jo national TV pr Seena thok ke apne pyar ko qabool kr gyi vo bhulegi use .

Hum shehnaaz ke fans hai uski family hai but hum uske personal life ke bare m sb nhi jante so please let her be ... Agr sache sidnaazian ho to shenaaz ki khushi m Sid ki khushi hai or in dono ki khushi m hum sb ki khushi hai .

So, sidnaaz is a fairytale for us which taught us real essence of love 💕 💕.
And it will always be there in our hearts alive .

But real life mein kya hoga kya nhi please give a break to that girl tumhari life mein vo nhi ghus rhi to tum bhi Mt ghuso uski life mein . Uske kam pr judge kro , support kro but her personal life's decisions are hers only.

And shehnaaz sidharth ki koi bat nhi krti kyunki use pata hai "actions speak louder than words ". ❣️❣️❣️

Yours writer
WriterSidnaaz ❣️❣️

Love ignition - A different story Where stories live. Discover now