Little sucker

5.1K 31 10
                                    

Anika POV

Main 25 years ki hu aur Delhi mein padhai kar rahi hu.
Mene last year apni Masters puri ki hain aur ab mein PhD kar rahi hu.

Mera kal hi result aaya hai aur Delhi ki ek bohot achi University mein mera admission bhi ho gaya hai.

Phone rings

Caller: Hello! Is this Anika?
Anika: Yes! Who is this?
Caller: Main Professor Aniket baat kar raha hu. Mujhey apka research idea kafi pasand aaya and I was thinking ki ky ap mere sath kaam karna chahegi?

Anika: Umm..Sir ! It's a pleasure sir , but I can't say anything right now. Can I take some time!?

Aniket: Sure! Ap sochkar mujhey bata dena.

Ohh damn! Finally a phone call.

But aise kaise kisi ko bhi haan krdu , whatever!
Kal jab college jaungi tab dekhti hu.

Next Morning

Aj morning mein 10 baje mujhey college pahuch na tha .

Mene suna hain ki vaha ke ladke kafi hot hain!
Mera 6 mahine pehele breakup hogya tha ,aur uske baad mein ghar chali gayi jiski vjah se pichle 6 mahine se meri chut sukhi hi padi hain.

Ghar mein to bus kabhi kabhi porn ya phir mere maa baap ki chudai dekh kr hi ungli kr leti thi..lekin ab meri chut mein jo aag lagri haina vo ab meri unglion se shant hone vali nahi hain.

Mene ek deep neck ka top pehna aur uske niche formal trousers aur college k liye cab krke nikal gayi.

At College Reception

" Good Morning! Aj mera document Verification hain regarding PhD . "

Receptionist : Yes! Just a second.
Your name?

" Anika ..Anika Shrivastava "

Receptionist: Yes Anika! Go to Room 206 on second floor. Vaha apko Aniket Sir milenge , vahi hoga apka DV.

" Okay. "

Aree yar , phir usi ke pass , phir jane k baad puchega ky socha. 😒
Ky hain usme ! Bol dungi ki kisi senior professor ke under mein krni hain aur ky , ky hi krlega mera..

At Room 206

" May I come in Sir?"

' Yes ! '

Ohh Fuck!!!! What the hell!!!

Ohh Fuck!!!! What the hell!!!

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

" Umm ...Aniket Sir..!?"

' Aah ! Yes ' , he smiles
' Anika ? Right? '
' Please Sit '

" Ye...Yes Sir . "

Mene bilkul bhi ye expect nahi kiya tha ki Ye itna hot hoga.

Mein bethi aur apne documents nikale aur unko Dene lagi.

Documents dete time mera hath unke hath k touch hua to mere pure badan mein current sa daud gaya..

' So, how are you?' he asked

Mein apni nazare hi nhi hata paa rahi thi unke chahre se.. aur unki shirt se dhikati hue unki chati ..

' Anika? ' you okay?

" Umm ..yes sir! I am good"

' Great!'
' Tumhare academic record to kafi acha hain.'

" Thank you Sir."

' So , tumne socha phir guide k bare mein?'

Ab sochna ky baki raha hain , meri chut ke aage mere dimaag ki kaha chalni hain ,apke lund ka to pata nahi mile ya nahi , atleast tumhe dekhkr meri chut ko to shant kr lungi..

" Yes sir ! Mene decide kr liya tha ..mujhey apke under mein hi PhD krni hain. "

' That's Great. '

Unhone apna hath badhaya , hand shake k liye.

Aur humne hath milaya..

Ab meri chut puri tarah se geeli ho chuki thi.. aur mujhe bus ab meri chut ko shant Krna tha..

" Umm sir...Can I use your washroom?"

Vo thoda hesitate hue but kaha ki okay karlo.

Mein unke room ke washroom mein gayi , ab mera khud pr aur kaboo nahi raha tha ...mene dekha ki vaha unki ek shirt hang ho rahi thi , mene usko uthara aur use sunghne lagi..

Uff..unki khushboo

Mene apne trousers utare aur vahi zameen par apne per chode karke beth gayi.

Unki khushboo mujhe aur jyada excite kar rahi thi...aur meri chut mein Pani badhta hi ja raha tha..

Mene ek hath se apni chut ko sehlana shuru kiya ...ohhh!!...fuck ...
Aur dusre hath se  mein unki shirt ko sunghe ja rahi thi...

Jaise jaise unki khushboo mujhe chuti vese vese meri unglion ki raftaar meri chut mein badhti...

Aur phir mene jor jor se apni unglion andar bahar krni shuru ki aur 2-3 min mein hi mein jhad gayi...

Aisa pehli baar hua ki mein itni jaldi jhad gayi...

Phir mene unki shirt ko meri chut par rkha aur use mere chut ke pani saaf kiya aur use phirse hang kr diya.

Mene kapde pehne aur bahar chali gayi..

" Thankyou sir , for letting me use your washroom".

' it's fine .'

' Will see you from Monday '. He smiles

I nod , " yes sir".

-----------------------------------------------------------
Thankyou for reading 🌹
Story is going to get hotter 💦
Stay tuned
Please do share your views and like the chapter ❤️🥰

Photo credits : Individual owners and  Pinterest

Sucker For Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें