Kamre mein halka sa andhera tha, sirf chand ki roshni se ek kone mein halka sa ujala tha.
Maine apni aankhein dheere se kholi aur Neeraj ko dekha, jo ab bhi mere bagal mein leta hua tha.
Uske chehre pe ek halki si muskurahat thi, jaise woh us moment ke sukoon ko ab tak mehsoos kar raha ho.
Maine dheere se Neeraj ke sine pe apne ungliyan pheri, uski garam, sakht twacha ko mehsoos karne lagi..
Neeraj ki aankhein khul gayi aur usne kaha "Tum abhi bhi thaki hui ho?" usne dheere se meri kamar par apna hath fislate hue pucha.
Main halki si hansi, uske honton se ek madhosh si awaaz nikli.
"Thodi thaki, par lagta hai jaise tumhara badan phirse mere liye tyaar hai," usne flirtatiously kaha, aur mere aur kareeb aagya..
Vo apne haath dheere-dheere mere peeth par niche ki taraf badhne laga..
"Main tumhe chhodne ke liye taiyaar nahi hoon," usne dheere se kaha, aur apne hothon ko mere hothon par rakh diya..
Maine apne haath uske balon mein daale aur use apni taraf kheench liya..ab humare beech bilkul bhi duri nahi bachi thi.. humare badan ek dusre ko chu rahe the aur humara kiss aur bhi ghera ho gaya tha.
Usne apna haath dheere-dheere mere ke shirt ke andar ghusa liya, meri garam twacha ko mehsoos karte hue, usme ek garmi ki lehar bhar gayi..
Meri bhi saanse tez hone lagi thi, aur mere badan mein ek ajeeb si kaanpti hui aag lag gayi hue thi.
Usne mere shirt ke buttons kholne shuru kiye, uski nazrein meri aankhon se hat nahi rahi thi.
Jab usne meri shirt puri tarah se khul di.. toh usne dheere se apne haath mere ke sine par phera kar mere nangi chati ko mehsoos krne laga..
' You're beautiful Anika '
Ye tumhare gol gol raseele boobs...bus man krta hai...inhe daba dalu aur bus pura ras nikalne tak chusta rahu..Ohh! Neeraj....itna to kabhi mere boyfriend ne bhi kiya...
Us chutiye ko ky pata ...ky cheej ho tum Anika..
Mene apni aankhein band kar li aur apne hoth uske hothon par rakh diye, aur usse bohot jor se kiss karne lagi..
Neeraj ka ek haath ab meri kamar ke niche sarak gaya, uske badan ko apni taraf kheenchte hue, uska dusra haath uske sine par khelte hue.
"Humara phele vala sex bohot shandar tha... Mene dheere se kaha..
"Abhi raat khatam nahi hui," Neerja ne dheere se mere kaan k pass akar kaha " abhi to mujhe aur chodna hain tumhe.." aur mere kaano par kiss krne laga..
Phir vo mere upar se hata..aur usne mujhe bed se neeche utara aur ghootno ke bal betha diya..
"Main chahta hoon tum mujhe poora mehsoos karo," usne apne hath mere balo mein ghusate hue aur mujhe apni aur kheechte hue kaha..
Mene apne hath uski jango par rakhe, dheere se uski pants ko niche sarakaya.
Ab Neeraj ke badan ka har ang mere samne tha...
Mene apne hoth uske ke L**d par rakh diye, dheere-dheere apne hothon ko uske aage badhane lagi.
Neeraj ki saansein tez ho gayi thi, uska haath ab bhi mere balon mein tha..
Main dheere-dheere uske la*de ke saath khel rahi thi, meri jheeb se usko chat ti aur uska garam pani pee rahi thi..
Uski saansein ab tez ho gayi thi, uske badan ka har ek hisaa mere haathon aur hothon ke bas mein tha.
आप पढ़ रहे हैं
Sucker For Lust
RomanceAnika , a PhD scholar develops sexual attraction towards her guide and her new Neighbour. Let's see if it brings fun aur chaos.