New Neighbour

4.4K 33 14
                                    

This is me! Mere liye kabhi kisi ladke ko patana difficult nahi tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

This is me!
Mere liye kabhi kisi ladke ko patana difficult nahi tha..
Lekin ab mujhe sirf ek hi insaan ki bhook thi ! Aniket!

Uff..I need that man 🥵
Mene soch liya tha ki kuch bhi ho jaye uska lund to mujhe lena hi hain.

Meine college se nikal kar metro Li , peak time ki vjah se usme kafi bheed thi aur mujhe seat bhi nahi mili.

To main ek kone mein  upar ka handle pakad kr khadi thi..tabhi mene notice Kiya mere piche ek bohot handsome ladka aakar khada hua ..

Metro mein bheed bhadti hi ja rahi thi , aur mere aage kafi log aa gaye the ..is wajah se main pura us ladke mein ghusi ja rahi thi ..

Hum dono k badan ek dusre to chu rahe the..aur hum dono ke beech ab bilkul bhi jagah nahi thi...

Tabhi mujhe meri gaand par kuch kadak sa mahsoos hua...jo baar baar upar niche ho raha tha ..

Mene halka sa piche mudkar dekha..us ladke ka sakht lauda meri gaand ko chu raha tha..meri gaand uske laude k touch ho rahi thi , jiski vjah se vo khada ho gaya..

Meri chut mein to already aag lagi hue thi ..uska khada lund meri gaand par feel krke toh meri chut ab bahane lagi thi ..

Main thoda aur uski Taraf khiski..dheere dheere uske laude ko meri gaand se masalne lagi.. aur usne bhi muje nahi hatya..

Lekin itne mein hi mera station aagya aur vo bhi apne kisi dost ke sath usi par utara...lekin uske dost ki vjah se hamari koi baat nahi Ho payi..

Haye ! Meri kismat...ek ladka nhi mil paa raha h ..

In Evening

*Thak* *Thak*

Kon kar raha h ab aise...

Opens the Gate

"Ap yaha shift ho rahe hain?"

' Hi! Main nhi , mera friend..vo bus aa hi raha hain.'

" Oh! Okay"

Itne mein hi uska dost aagya ..

' Ye hi h jo shift ho raha hain. '
' Neeraj.'

OMG!
Ye to vhi metro vala ladka hain...

Hum dono kuch seconds tk ek dusre ko dekhte rahe..jo hua uske baad ek dusre ko face krne mein alag hi hesitation ho rahi thi..

'Ummm...Hi! I'm Neeraj ' .

"He... Hey! Anika".😐

And we shaked hands

Aur main phir bus jldi se andar chali gayi..

Sucker For Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें