chapter 1.

9 1 0
                                    

Afnan:- good morning class!!!

Students:- good morning sir.....

Kulsum:- chal chal chal bahut late ho gaye hain hum dono!!!!

Afnan:- sab aagaye hain siwa e ek ko chodh kar!!!! Ms.... Kulsum!!!!

Kulsum:- present.....

Afnan:- Aap pure 5 mins late ho!!!

Kulsum:- we are so sorry.....

Afnan:- we are.... Aap Akeli ho koi saath nahi hai!!!!

Kulsum:- nikhath.... Kahan chali gayi.....

Afnan:- wo already present hai class mein..... Aaj ki tumhari saza ye hai ki tum aaj library clean karogi!!!!!

Kulsum:- okay sir....

Afnan:- class dismiss!!!!

Kulsum:- huh, iss nikhat ko toh mai chodungi nahi.....

Shariya:- tumne usko support kyun nahi kiya....

Nikhat:- arey uski wajah se hi late hua hai....

Afnan:- Aur tum Ms kulsum fauran mere cabin mein aao!!!!

Kulsum:- ji sir.... Teri wajah se aaj mujhe pehli baar sir ke cabin mein jana padh raha hai... Ohh god mujhe bahut darr lag raha hai.....

Afnan:- come in!!!

Kulsum:- ji sir kahiye......

Afnan:- tum Aaj late kaise ho gayi haan!!!! Collage ka pehla din hai aur tum pehle din hi late ho gayi how could you do this!!!!

Kulsum:- I'm so sorry sir..... Mai janbujh kar late nahi hui meri friend hain na nikhat uski wajah se late ho gaya so sorry......

Afnan:- how mean,, tum log aise dost banate kyun ho haan jiski wajah se tumhari class pe aur tumhari future mein koi problem ho!!!!

Kulsum:- sir uski galti bas yeh thi ki wo late uthi uski wajah se mujhe kyun danth padh rahi hai.....

Afnan:- what tumhari itni jurrat ki tum mujhse aise baat kar sako!!!!

Kulsum:- I'm sorry sir but mai aap ki izzat karti hun isliye kaha.... Galti meri nahi meri dost ki hai jo aap ke mudhte hi class mein jaake baith gayi aur mai phans gayi aap ke paas.....

Afnan:- now take this notes and distribute it in your class!!!!

Kulsum:- thank you sir....

Afnan:- how rude.... Kitni ajeeb hai ye ladki jo mujhse aise baat kar rahi hai!!!! How could she do this ki Afnan ki baat ko taale!!!!

TUM HO HUMSAFAR.....Where stories live. Discover now