Aashir:- bro kya hua batana.....
Afnan:- pata nahi kyun mujhe lagta hai ki mai kulsum se mohabbat karne laga hoon!!!
Aashir:- what are you saying bro..... Tu sachh mein uss se mohabbat karta hai.....
Afnan:- haan mai doubt se keh raha hoon abhi confirm nahi hai ho sakta hai na ki ye ek tarfa pyar ho....
Aashir:- ohh come on dude.... Aise lamhe waste nahi karna chahiye kal tu usko coffee date pe leke ja aur propose kar de....
Afnan:- ye itna aasan nahi hai jitna ki tum soch rahe ho!!! She is my student!!! Mai ek professor hoon kya woh mujhse shaadi karegi!!!!
Aashir:- ofcourse karegi tu keh ke toh dekh sab kuch hone se pehle hi negative sochna acchi baat nahi hoti.....
Afnan:- tu sahi keh raha hai mujhe ek baar uss se milna hoga par kaise!!!!
Aashir:- hmm, kal collage ke dismiss hote hi shaam ke 7' baje hotel mai reserved kar dunga tu usko propose kar dena.....
Kulsum:- hmmm, mujhe na burger khane ka mood ho raha hai chal le aate hain....
Aashir:- hmm, mai tujhe baad mein call karta hoon....
Afnan:- yeah sure!!!!
Kulsum:- oops sorry sir.... Maine jaan bujh kar nahi kiya.....
Afnan:- don't worry it's okay kal tum free ho kya!!!
Kulsum:- haan kyun nahi... Kyun special class hai kya....
Afnan:- haan nahi wo actually baat ye hai ki mai na soch raha hoon ki kal sab ko trip pe leke chalun Ooty 5 din ke liye if you don't mind!!!!
Kulsum:- yeah sure sir..... Ye toh bahut hi khushi ki baat hogi... Ki aap sab ko trip pe leke chalege.....
Ifra:- ye bahut accha idea hai sir... I'm impressed....
YOU ARE READING
TUM HO HUMSAFAR.....
RandomThis story is about professor Afnan and student kulsum lovestory.....