chapter 4.

15 1 0
                                    

Rishab:- tumhe ab se aaram ki zarurat hai!! Kuchh bhi chahiye toh mujhe awaaz de dena okay!!!!

Raina:- yeah sure.... Tum baitho na yahin pe....

Rishab:- haan kaho kya hua!!!!

Raina:- paani piladoge please....

Rishab:- yeah sure!!!

Mitali:- bhabhi aap ke liye juice....

Raina:- thank you....

Rishab:- kya hua kya soch rahi ho!!!!

Raina:- yahi ki brahmarakshas abhi tak zinda hai agar hamein beti hui toh kya hoga.....

Rishab:- kuchh bhi nahi hoga mai hun na!!! Sab theek ho jayega!!!!

Naina:- tumhare liye healthy salad laayi hun aur haan aur kuchh chahiye toh hamein awaaz de dena theek hai....

Raina:- ji bhabhi thank you so much....  Aap mere liye itna sab kar rahi hain wahi kaafi hai mere liye thank you so much......

Mitali:- bhabhi aap ko kuchh chahiye....

Raina:- nahi bas yahi kaafi hain.... Waise diwali aa rahi hain aap sab kya pehen ne wale ho.....

Naina:- saree hi toh pehennege.... Tumne kuchh khaas socha hai kya.....

Raina:- nahi bas mujhe na brahmarakshas ka darr hai.....

Rishab:- par kyun!!!!

Raina:- diwali ke baad mitali ki shaadi hai na isliye.....

Rishab:- hmm, kuchh nahi hoga don't worry!!!

Yug:- tum mere saath chalo mujhe tumse kuchh urgent kaam hai....

Naina:- haan, chalo... Kaho kya kaam hai aap ko mujhse....

Yug:- jab dekho tab raina aur rishab ke piche padi rehti ho aur haan mere kapde abhi tak nikale kyun nahi mujhe office bhi jana hai der ho rahi hai.....

Naina:- aap ke kapde maine pehle hi nikal diye the aur haan, wahan bed par rahe har ek cheez aap ki hai aap jaldi se tyyar ho jaye aap ka Breakfast mai yahin laa deti hoon.....

Yug:- thank you....

Naina:- kisi cheez ki zarurat ho toh mujhe bula dena....

Kammo:- kuchh chahiye....

Yug:- tum chahiye aa rahi ho kya.....

Naina:- iska matlab itne saal se tumhare aur kammo ka affair chal raha tha...

Rishab:- haan naina bhabhi ab aap ko akele rehne ki zarurat nahi hain.... Hum sab aap ko support karenge!!!!

Raina:- aap fikar na karen bhabhi sab theek ho jayega....

Mohini:- aajao Naina, tum mujhe breakfast banane mein help kardo aur Raina tum diwali ki list banado aur mujhe shaam tak de dena....

Rishab:- hum saari cheezein lete hue aajayenge mom mai aur yug bhaiya kar lenge!!!

Yug:- haan, chal rishab hum kaam pe dihaan dete hain....

Ved:- meri bhi kuchh help chahiye toh bata dena.......

Yug:- hum teeno chalte hain na bahut din ho gaye hain saath mein gaye hue saath mein shopping kar lenge.....

Raina:- mummy ji laddoo tyyar hain aap check kar lijiye aur kitne kgs ke banane hain....

Mohini:- ye toh bahut zyada hain koi baat nahi hum thode se laddu padosi mein baanth denge ya phir ghar ke naukar ko de denge.....

Raina:- yeah sure....

BRAHMARAKSHAS... JAAG UTHA SHAITAN...Where stories live. Discover now