Rishab:- mai kuchh help kardun lights lagane mein!!!
Raina:- yeah sure... Help kardo na mujhe pyaas lagi hai....
Naina:- aap ke kapde nikal ke maine bed pe pehle hi rakh diye the aur haan,, jo bhi chahiye mujhe awaaz de dena kammo ko nahi.....
Yug:- wo bas hamein surrogate kar rahi hai,, isliye mai uske sath time spent kar raha hoon....
Raina:- hmm, waise juice bahut acchi hai thanks....
Rishab:- you're welcome!!!!
Mitali:- bhabhi aap ke liye Ladoo....
Raina:- thanks....
Rishab:- zara mai bhi taste karun ki tumne ladoo kaise banaye hain!!!!
Raina:- apne hathon se banaye hain aur haan ye motichoor ke laddoo hain jo tumhe beyhadh pasand hain dadi bua ne kaha tha ki tum har diwali yahi laddoo khate ho aur yug bhaiya kheer....
Naina:- aap ke liye kheer laayi thi....
Yug:- tumne banaye hain....
Naina:- nahi ye kheer Raina ne banaye hain....
Person 1:- brahmarakshas aagaya bhago....
Mitali:- bhaiya, brahmarakshas aagaya hai aur ek dulhan ko wo pakad ke le gaya hai aur haan Raina bhabhi bhi aaj dulhan ke roop mein ready hui thi na....
Rishab:- wo toh pregnant hain ab kya karun!!! Ohh god meri wife aur mere bacche ki hifazat karna please!!!!
Mohini:- hmmm, Rishab beta Raina kahan hain.....
Rishab:- brahmarakshas usko utha le gaya!!!!
Mohini:- kya wo pregnant hain aise haal mein tu ne usko akele kaise chodh diya haan ja usko leke aa aur haan raina aur bacche ko kuchh nahi hona chahiye.... Samjhe tum....
Rishab:- ji mom!!!!
Raina:- chodho mujhe tum jaise rakhshaks se mai darti nahi hun samjhe....
Rishab:- Raina....!!!!
Raina:- Rishab!!!! Tum jao please.... Mujhe papa ko bachana hai..... Papa....
Rishab:- papa ji!!!
Ved:- ye yahan kya kar rahe hain.....
Raina:- unho ne rakhi ko kidnap kar liya hai aur pata nahi kahan daala hai.....
Rishab:- what,, rakhi ko kidnap kar diya hai!!!!
YOU ARE READING
BRAHMARAKSHAS... JAAG UTHA SHAITAN...
Horrorthis story is about a devil name BRAHMARAKSHAS.... he kills all brides because his bride kills him at first night.... will Rishab and Raina will kill brahmarakshas.....