Jaise jaise din beet te gay waise waise main change hoti gai..
School me main zyadatar boys se friendship rkhti thi, girls ki chik - chik mujhe zyada pasand nhi thi.
Main thora TOMBOY ki tarah apna behaviour rakhti thi..Uske baad class 10th ka result aata hai or main usme average marking ke saath pass ho jaati hoon..
Kyuki apun ko chemistry ka locha jamta nhi tha isliye 12 ke liye maine science na lekar HUMANITY ko choose kiya..
Mere school me Humanity subject available nhi tha to mujhe apna school dusre branch me shift krwana para...
Phir naya school nay log or nay Teachers..
ufffff ! i hate that feeling JAHAN main kisi ko nhi jaanti or jahan sab mujhe ayse ghoor ghoor ke dekh rhe ho jaise kisi ALIEN ko dekh rhe hai....Mere class teacher papa ke aache friend the jiske wajah se wo meri unnecessary babysitting kar rhe the or iske wajah se mujhe irritation ho rha tha...
Limit to tab cross ho gai jab unhone mujhe # Mujhe CLASS KA MONITOR bana diya 😭😭 or ye sun kar mere pairon tale zameen ghasak gai 😰😰
And my reaction was NAAAHHHIIIII 😧😧
Jo lrki school me khud MONITORS ki baat nhi maanti hai aaj wo khud MONITOR bani hai.. Mera dukh kamm bhi nhi hua tha tabhi sir ne mujhe 1st bench pe baitha diya or kahan aaj se tum daily yahi baithogi 😭..
Main andar hi andar sadme me ja chuki thi, tabhi ek or larki class me enter krti hai or use sir ne mere saath baitha diya or kaha " TUM ISI KE SAATH BAITHO OR DAILY YAHIN ISI KE SAATH BAITHNA"..
Main us time apni judgemental aankhon se us new student ko judge kr rhi thi.. Tabhi sir ne use apna introduction dene ke liye khara kiya, wo bechari bahut nervous thi, ohir introduction ke baad wo baithi or silently sir ko bahut aache aache shabdon se respect de rhi thi...
Phir maine usse poocha HELLO TUMHARA NAAM KYA HAI??
She replied : BHAGYA LAKSHMI
And i maine shocked ho kar kaha BHAGYA kya?
Or apne mann me soch rhi thi " SAALA MUJHE TO LAGTA THA AYSE NAAM BASS TV SERIALS ME USE HOTE HAI, AAJ PATA CHALA REALITY ME BHI AYSE NAAM WALE HOTE HAI"Phir maine use kaha NAAAA BHAGYA LAKSHMI bahut old fashioned name hai main tumhe BL bulaaongi..
She replied with smile : ok ☺️☺️
YOU ARE READING
BEYOND THE TEARS
Ficção GeralCHARACTER NAME : ZIA THE GIRL HAS FACED CHALLENGES, BUT STILL SMILING AND SURVIVING.. 😌😌 Fun loving and positive attitude girl. She like perfection in every work, but her life is not perfect nor imperfect, combination of both scenarios is totally...