Chapter - 6

12 0 1
                                    

Meri AMMA is dead...

My life, my soul, my happiness, my world, my crime partner, my everyday everything every time and soo on was not Alive..

Pata nhi iske baad mujhe kya hua i was in shock, i am unable to express my feelings my heart was broken and i am unable to do anything....

Mere ghar me log bhare hue the AAPA ek taraf ROO rhi thi or dusre taraf maon sabko call laga kar bata rhi thi..

Uske baad maine HASSO ko call lagaya or use kaha ki meri AMMA ab is duniya me nhi rhi..
Or phir maine usse kaha abhi lunch time hai na kuch khaaya ya nhi or nhi to jaao jakar khaao!

HASSO : Tum pagal ho gai ho jaao pehle khud ko dekho, apne ghar waalon ko sambhaalo or khud ko bhi main Lunch kar loonga..

Mujhe samajh hi nhi aa rha tha ki main kaise behave kroon, i want to cry but iam unable to do, mera mann kr rha tha ki zor zor se chillaon but main ek damm se chup thi, Log mujhe AMMA ke pass le ja rhe the or main jab bhi unko dekhti mujhe lagta ki  "she was sleeping" but reality hits that she was not..

Sab ne mujhe kaha SABR  kro or DUAA kro, but pehle mujhe BELIEVE to ho...

Kuch der ke baad unhe gusal ( Last Bath) krwaane ka time hua , mujhe or AAPA ko unhe gusal karwana tha...

MAIN scissors se unke cloths ko cut krke nikal rhi thi or phir unhe gusal krwa rhi thi,

Unko gusal karwate samay mujhe unki kahi baat yaad aa rhi thi, jab bhi main unko bath krwati or unhe soap lagati to AMMA mujhe hamesha kehti thi,

" ARE PAGLI MUJHE AYSE SOAP NHI LAGAAO MAIN KHUD SE LAGA LOONGI, JAB MAIN MARR JAAONGI OR TUM MUJHE NEHLAAOGI TAB  JAISE OR JAHAN SOAP LAGANA HO LAGA LENA US WAQT TUMHARA HAQ HOGA OR MAI KUCH NAHI KHOONGI"

Uske baad main bahut roi , phir unke DAFAN hone ka time hua to sab log unko le jane lage tabhi, sab ne mujhe kaha ek aakhri baar unko dekh lo phir kabhi dekh nhi paaogi,

Uske baad main AMMA ko pakar kar khoob Roi bahut ROI sab ne mujhe kaha unhe jaane do * JAANE DO!  Kaise jaane doon agar wo chali gai to main bilkul akele ho jaaongi, main kaise rahoongi unke bina, AGAR JANA HI THA TO MUJHE BHI SAATH LE JAATI, akela kyu chor diya mujhe 🥺🥺...

Phir wo Hamesha Hamesha ke liye mujhe AKELA chor kar chali Gai....

Stay Tuned.. 💐

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Sep 14 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

BEYOND THE TEARSWhere stories live. Discover now