Adhuri Si Mulakaat 💗

465 36 17
                                    


So here's the most awaited part.....!
MaAn faceoff 😊

Hope you'll will enjoy this part.....

Happy Reading ❣️

*******

" Nahi Anuj.... Aap mere saath aisa nahi kar sakte.... ", requested Anupama.

" Ab aur dur nahi reh sakta main Anu.... ", told Anuj.

" Aap ye mere saath bahut hi galat kar rahe hai ", said Anupama.

" Aur itne saalon tumne jo mere saath kiya.... Kya vo galat nahi tha...??? Tumne mujhe mere bacche se... humare pyaar ki nishani se... Saat saal Anu.... Seven years.... Dur rakha.... Kya ye galat nahi tha.... ", asked Anuj.

" Mana maine galat kiya... Lekin mujhe mere Armaan se dur mat kijiye.... Main uske bina nahi jee paungi.... Pleej.... Pleej Anuj... Meri baat maan lijiye ", pleaded Anupama.

" Sorry Anu.... Tumhari har baat sarakhon par... But... Main tumhari ye baat nahi maan sakta... ", he told.

" Tum mere saath, mere paas nahi aana chahti.... Tum nahi chahti ki main Armaan se milu.... Kyu Anu......kyu... Vo sirf tumhara bacha nahi hai... Mera bhi hai... Itne saalon tak vo mujhse dur tha.... Lekin ab vo mere saamne hai ( sees a sleeping Armaan ) ..... Main us se dur kaise reh sakta hu hn... Bolo.... ", he added.

" Anuj nahi.... Pleej... Aisa mat kariye.... ", pleaded Anupama with teary eyes.

" Tumhe nahi aana toh theek hai... Lekin ab se... Ab se mera baccha.... Mera Armaan mere saath hi rahega... Apne Papa ke paas.... ", he said picking Armaan in his arms.

" Anuj nahi... Armaan ko neeche utariye... Vo mere paas rahega... Apni mummy ke paas.... Vo mere bina nahi reh sakta.... ", she said trying to get hold of Armaan.

" Inte saalon tak jaise vo apne Pita ke bina reh raha tha.... Kya tum nahi chahti... Use uske pita ka pyaar mile... Bolo Anu.... ", he questioned her.

She kept sobbing and didn't say a word, she struggled to free Armaan from him.

" Anuuu... Don't do this... Armaan jaag jaayega... ", he requested.

" Mujhe mera Armaan de dijiye Anuj... Mujhe mera Armaan de dijiye.... ", she pleaded still struggling to free him from his grip.

Hearing them Armaan woke up and said, " Mummy aap kyu ro rahi hai aur ye koun hai......?? "

" Armaan... Main... main aapka Papa... Aapka papa... ", told Anuj kissing Armaan all over his face.

Anupama took Armaan from Anuj and hugged him tightly and said, " Armaan... Main aapko mujhse dur nahi jaane dungi... "

" Mummy aap ro mat... ", said Armaan wiping her tears.

" Mera Baccha ", and she kissed him.

" Mummy... Kya ye sach me... Mere Papa hai... ", asked Armaan.

Anupama didn't replied, so Anuj said, " Haan... Main aapka Papa hu..... Sachi... ", he told.

" Ye dekho... Main, aapki mummy aur aapki Aadhya didi... Main aapka papa hu beta... ", said Anuj showing him their photo in his phone.

Armaan was happy, he left Anupama and hugged Anuj.

" I missed you papa... Kahan the aap... ", asked Armaan.

" I missed you too beta... I missed you a lot ", told Anuj.

" Ab aap mujhe chod kar kabhi mat jaiyega ", requested Armaan breaking the hug.

RISHTON KA MANJHA : A Dream Of Complete Family Where stories live. Discover now