𝐀 𝐒𝐖𝐄𝐄𝐓 𝐅𝐀𝐌𝐈𝐋𝐘

940 159 172
                                    


As Karishma warped the pallu around haseena's bare shoulders her fingers touched with haseena's blooming skin
Haseena feels a shiver at the movement..but unaware to find out the reason haseena looks at the another side embarrassedly...

" App..thik hai naa "?..karishma asked breakup the silence..
" Ji "...haseena nodded positively..
" Thik hai..app ghar jaa rahi thi Naa?aiye hum apko Ghar choor dete hain..humare pass bike hai..
Apko toh waise bhi shayad deer ho gaai hai.jaldi pohoch jayengi app ghar "... Karishma said softly....
" Apka bohot bohot shukriya..hum deer ho gaai hai..But I will manage..
Hum chale jayenge akele..manzil zayada Durr nhi hai "....
Haseena replied smiles slowly..
" Manzil bhale hi kareeb hai lekin saathi miljaay koi toh laksh ki raahein aur asaan ho jaati hai..
Hume apna bho saathi hi samajh lijiye "...
Haseena looks up her face and sees Karishma's sharp eyes...
She took a deep breath and slowly nodded positively..Karishma smiles at her..she sits over her bike and start the engine..

" Aiye..aur dhyan se baithiyega "..
Karishma said..haseena sits behind her ..she was just about to keep her one hand on Karishma's shoulder for support but.. suddenly some past memories hits her mind badly ..

[ Memory phase 1 ]...

" Haseena yaar pakadke baitho mujhe acchese..warna gir jaaogi bike se..phir blem mujhpar maat dalna ki maine tumhe jaan buch kaar gira diya pehle hi bata raha hun "..

" Rohan pls..jaab dekho taab mazak karte rehte ho tum..thoda toh kabhi maturity se behave karo life mein "...

" Aree baba tum toh ho naa mujhe sambhalne keliye..aur apne girlfriend kee sath hi toh mazak karunga..nhi toh bhala kisse karunga batao..aur agar tum nhi mani toh mere pass aur bhi tarike hai tumhe manane keliye..dekhogi?"...The person suddenly started and stopped the bike
Haseena fallen over his back...
" Rohan yeh kya hai "!!!...

" Aur kya isse saath saath rehna kehte hai..aur waise bhi hum donoko puri zindagi saath hi toh bitani hai naa "?....

{ Memory phase 2 }...

" Nhi..nhi humari baat suno..hume
Hume iss halat mein choorke maat jaao..hum tumhare pair padhte hain.yeh nhi ho sakta..tum Aisa nhi kaar sakte humare saath..pls..ruk jaao..nhiiiii " ....
Haseena begged infront of a person...
But he just ignored her...
" Tumhe ekhi baat kitni baar kehna padhega hume..yeh baccha nhi chahiye hume.waise bhi isske piche itna sara paisa kharcha kiya hai humne.itna loss ho gaya hai humara..abb yeh Rona dhona band kaaro aur dafa ho jaao yahase..just get lost "..

The person left from there..haseena touched her baby bump..and with a lot of struggles and lite pain she got up from floor taking support of the table..
_________________________________

" Kaa soch Rahi Hain app?..tabiyat kharab laag rahi hai kaa apki "...
Haseena got back in her sence while hearing Karishma's voice...
" Ji..ji nhi..hum..hum thik hain "...
Haseena slowly took back her hand from Karishma's shoulder embarrassedly without touching her...Karishma sees that through her bike's mirror..

" Shayad humpar bharosa nhi kaar paa rahi hain jannat ki ammi.shi hai..hum toh waise bhi anjaan hain unke liye abhi taak..koi nhi.asha karte hain dhire dhire hum unke bharose paar khade itar payenge "..
Karishma thought in her mind and smiles lightly..
And they left from there...

Karishma was riding her bike quietly..
Haseena was also quitely gazing at her from her backside..
Finally she broke the silence...
" App..apse ek baat kehni thi hume "
Karishma hears that.." ji bilkul..kahiye "...
" Bho..apne kaal humari beti jannat ko hum taak shi surakshit pohchaya tha..shayad app nhi janti hain lekin apne kaal sirf ek bacchiko uske Maa taak nhi pohchaya tah balki humari Jaan bhi bachai thi apne.iss duniya mein uske alava humara aur koi nhi hai..agar use kuch ho jata toh shayad hum nhi jee pate..hume nhi pata hum apka shukriya aada kase karenge "...
Haseena's voice filled with gratitude...
" Dhanyavad kehkar hume sharminda maat kijiye pls..yeh humara duty hai ki hum aam nagrik ki seva kare..aur yeh toh humara sobhagya hai ki hum apke kaam aapay..waise bhi hum iss dard se bohot acchi tarha wakiv hai ki Mata Pita se ek santan kee bichadneka dard kaa hota hai.. bhagwan se prarthana karenge apki beti aur app Puri jindagi aise hi ekdusre kesaath haasti khelti rahe "... Haseena clearly noticed Karishma's wet eyes through the front mirror...
" App..apke Mata-Pita "...
" Ji..humare Mata-Pita nhi hain "..
Karishma replied slowly.. " hum..jan sakte hain iski waja,agar apko batane mein comfortable Lage toh "...
Haseena asked softly... " Choriye naa..kahe humari jindagi ka karva sach janna charahi hain app..kahe humare dard ko khudse baant mein tuli Hui hain app..humare zakhmon ko kuredne see kaa hi hojayga "..
Karishma said exhaustedly.. " hum apke dard ko kuret nhi rahe hain...
Balki use apke anadar se bahar nikal phekna chate hai..taki aage jakar apko kisi bhi painkiller ki zarurat kabhi bhi naa padhe ".
Haseena's words hits Karishma's heart to help to beat it in a new bloom

🥀♡ 𝐋𝐨𝐯𝐞'𝐬 𝐌𝐞𝐥𝐨𝐝𝐲 ♡🥀(Completed)☑️Where stories live. Discover now